Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्‍यूज

सहारनपुर।

 

सहारनपुर के बड़गांव में फिरौती न देने पर निजी स्कूल के प्रधानाचार्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाशों ने प्रिंसिपल को छोड़ने के नाम पर दो लाख की फिरौती की मांग की थी। पुलिस ने शव को थाना बड़गांव के मोरा गांव के जंगल से बरामद किया है। हत्यारों की तलाश में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पैरामाउंट पब्लिक स्कूल प्रिंसिपल सुभाष कुमार रात को नौ बजे घर लौट रहे थे। बदमाशों ने रास्ते में सुभाष का अपहरण कर लिया। इसके बाद जब वे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। अपहरणकर्ता ने सुभाष के मोबाइल फोन से परिजनों को दो लाख की फिरौती के लिए फोन किया। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस जांच में जुटी

इसके बाद पुलिस सुभाष की तलाश में जुट गई। गांव के रास्ते में रात करीब 12 बजे सुभाष की बाइक और दो अन्य बाइक लावारिश हालत में मिली। पुलिस सुभाष की तलाश ही कर रही थी कि सूचना मिली कि मोरा गांव के जंगल में एक शव पड़ा हुआ है। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और जांच में पता चला कि ये शुभाष का शव है।

पुलिस हत्या की जांच में जुटी हुई है। हत्या के पीछे फिरौती की रकम न मिलना या फिर कोई और कारण है, उसे पता करने में जुटी है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement