Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

प्रदेश के गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्‍सीजन की सप्‍लाई ठप होने की वजह से 36 बच्‍चों समेत 63 लोगों की मौत पर कांग्रेस पार्टी ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

आज राजधानी के कांग्रेस कार्यालय में गोरखपुर में हुए हादसे पर प्रेस वार्ता करते हुए प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्बर ने योगी सरकार को हत्‍यारी सरकार कहा है। प्रेस कांफ्रेंस में राजब्‍बर ने कहा कि- जिस प्रकार से देश को अंग्रेजों से आजाद कराया गया था ठीक उसी प्रकार से उत्तर प्रदेश को भी योगी सरकार से आजाद कराना है और इसके लिए कुछ भी करना पड़ा तो हम करेंगे।

 

यह भी पढ़ें: देखने में सामान्‍य, मगर बहुत बड़ी बात बता देते हैं ये संकेत

 

यही नहीं राजब्‍बर ने सीएम योगी के इस्तीफे की भी मांग की है। उन्‍होंने कहा कि- योगी जी के लिए सबसे शर्मनाक बात ये है कि योगी के घर में ही 60 बच्चों की हत्या की गई है। सरकार इनके घर वालों को एक करोड़ हर व्यक्ति को दे जिनके बच्चों की मौत हुई है। 

 

 

योगी सरकार ने तो अपना फरमान सुना दिया है और जांच के आदेश दे दिए हैं कि जांच होगी, लेकिन जांच क्‍या होगी जब सरकार का ही दोष है। 48 घंटे पहले योगी आदित्‍यनाथ उसी अस्‍पताल में गए थे और निरीक्षण के बाद चाय नास्‍ता भी किया था। तो क्‍या तब योगी को ये जान‍कारी नहीं मिली थी तो सवाल ये है कि ये कैसा निरीक्षण किया है योगी जी ने।

 

                     

 

राजब्‍बर ने पीएम मोदी को घेरते हुए आगे कहा कि- पीएम मोदी हर रविवार मन की बात करते हैं तो क्‍या ये घटना पीएम के मन की बात नहीं है। लगता है आज पीएम मोदी का रेडियो खराब हो गया है।

 

राजब्‍बर यहीं नहीं रुके उन्‍होंने कहा कि- योगी सरकार के खिलाफ अस्‍पताल में हुई हत्‍याओं के लिए 302 का मुकदमा भी दर्ज होना चाहिये और योगी जी क्या बोल रहे हैं कि गंदगी से बच्चों की मौत हुई है भाजपा पागल हो गई है।

 

 

राजब्‍बर ने कहा कि- हम सब मिलकर आंदोलन भी करेंगे। मीडिया के समय बताने के सवाल पूछने पर राजब्‍बर ने कहा कि आंदोलन करने का समय नहीं बताऊंगा वरना आंदोलन से एक दिन पहले ही जेल में बंद कर दिए जाएंगे तो आंदोलन कैसे करेंगे।                         

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll