Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

रविवार को फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों पत्नी मैरी क्लाउड के साथ ताजमहल देखने आगरा पहुंचे। इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी की गैर मौजूदगी में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने उनका स्वागत किया।

राष्ट्रपति मैक्रों के साथ उनकी पत्नी और 52 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ताजमहल का दीदार करने के लिए पहुंचा है। सभी बैटरी बसों से ताजमहल के पूर्वी गेट से स्मारक में प्रवेश किया। उन्होंने शिल्पग्राम में ढोल बजाया।

 

इमैनुएल मैक्रों और मैरी क्लाउड ने संगमरमरी स्मारक का दीदार किया। ताज देखने के बाद वह खेरिया हवाई अड्डे पहुंचे और डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा से विदाई लेते हुए अपने विशेष विमान से दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

 

वीवीआइपी कार्यक्रम को देखते हुए ताजमहल की टिकट खिड़कियां अपराह्न तीन बजे से ही बंद कर दी गईं थीं। शाम चार बजे से स्मारक में प्रवेश भी बंद कर दिया गया था।

इससे पहले फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों का आगरा में जोरदार स्वागत हुआ। खेरिया एयरपोर्ट पर फ्रांसीसी राष्ट्रपति मैक्रों और उनकी पत्नी का स्वागत बमरसिया और मयूर नृत्य के जरिए किया गया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll