Home Up News Pregnant Woman Gets Trampled By Car In Noida

अमेरिका ने संबंध खराब किए, वही सुधारे: PAK विदेश मंत्रालय

सीएम अरविंद केजरीवाल का व्यवहार शहरी नक्सली जैसा: मनोज तिवारी

मध्यप्रदेश: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP MLA शैलेंद्र जैन के खि‍लाफ FIR

J-K: करीब 500 परिवारों को सुरक्षित जगह पर भेजा

PNB घोटाला: विक्रम कोठारी के बेटे राहुल को 1 दिन की ट्रांज़िट रिमांड पर भेजा

शॉपिंग करने गई प्रेग्नेंट महिला को कार ने रौंदा

UP | 13-Nov-2017 12:05:01 | Posted by - Admin
  • पार्किंग अटेंडेंट गिरफ्तार
   
Pregnant Woman Gets Trampled by Car in Noida

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

रविवार शाम को नोएडा में दिल को झकझोर देने वाला हादसा हो गया। यहां के सेक्टर 18 मार्केट में नाबालिग पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही से 26 साल की प्रग्नेंट महिला की मौत हो गई। शाम को कपल शॉपिंग के लिए मार्केट गया था। इसी दौरान पार्किंग एरिया में अटेंडेंट ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया और कार महिला को रौंदती हुई निकल गई।

 

 

पुलिस की मदद से उसे नोएडा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला आठ महीने की प्रेग्नेंट थी। उसके बच्चे को भी नहीं बचाया जा सका। पुलिस ने आरोपी अटेंडेंट को हिरासत में लिया है।

डीएसपी, श्वेतांबर पांडे ने बताया कि घटना को लेकर जांच की जा रही है। प्राथमिक तौर पर पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही सामने आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को भी गंभीर चोट आई है।

 

 

 

नोएडा के सेक्टर-75 केजे एस आरोमा सोसाइटी में प्रतीक और मालती किराए पर रहते हैं। दोनों रविवार देर शाम शॉपिंग के लिए सेक्टर-18 मार्केट पहुंचे थे। यहां दुकान से केक खरीदकर पार्किंग में खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे। तभी होंडा सिटी कार पार्क कर रहे अटेंडेट ने तेज रफ्तार में दोनों को टक्कर मारी। टक्‍कर के बाद कार एक इलेक्ट्रिक पोल से टकराई। इस हादसे में मालती ने दम तोड़ दिया और उसके बच्‍चे को भी नहीं बचाया जा सका, जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news