Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

रविवार शाम को नोएडा में दिल को झकझोर देने वाला हादसा हो गया। यहां के सेक्टर 18 मार्केट में नाबालिग पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही से 26 साल की प्रग्नेंट महिला की मौत हो गई। शाम को कपल शॉपिंग के लिए मार्केट गया था। इसी दौरान पार्किंग एरिया में अटेंडेंट ने गाड़ी से कंट्रोल खो दिया और कार महिला को रौंदती हुई निकल गई।

 

 

पुलिस की मदद से उसे नोएडा के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां ज्यादा खून बह जाने से उसकी मौत हो गई। डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला आठ महीने की प्रेग्नेंट थी। उसके बच्चे को भी नहीं बचाया जा सका। पुलिस ने आरोपी अटेंडेंट को हिरासत में लिया है।

डीएसपी, श्वेतांबर पांडे ने बताया कि घटना को लेकर जांच की जा रही है। प्राथमिक तौर पर पार्किंग अटेंडेंट की लापरवाही सामने आई है। उससे पूछताछ की जा रही है। महिला के पति को भी गंभीर चोट आई है।

 

 

 

नोएडा के सेक्टर-75 केजे एस आरोमा सोसाइटी में प्रतीक और मालती किराए पर रहते हैं। दोनों रविवार देर शाम शॉपिंग के लिए सेक्टर-18 मार्केट पहुंचे थे। यहां दुकान से केक खरीदकर पार्किंग में खड़ी कार की तरफ लौट रहे थे। तभी होंडा सिटी कार पार्क कर रहे अटेंडेट ने तेज रफ्तार में दोनों को टक्कर मारी। टक्‍कर के बाद कार एक इलेक्ट्रिक पोल से टकराई। इस हादसे में मालती ने दम तोड़ दिया और उसके बच्‍चे को भी नहीं बचाया जा सका, जबकि प्रतीक गंभीर रूप से घायल है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement