Home Up News Police Raid At Hotels In Ghaziabad

चेन्नई: पत्रकारों ने बीजेपी कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

मुंबई: ब्रीच कैंडी अस्पताल के पास एक दुकान में लगी आग

कर्नाटक के गृहमंत्री रामालिंगा रेड्डी ने किया नामांकन दाखिल

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के साथ 3 लोगों को किया गिरफ्तार

11.71 अंक गिरकर 34415 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 10564 पर बंद

गाजियाबाद: होटलों पर रेड, कई जोड़े आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार

UP | 15-Nov-2017 16:35:19 | Posted by - Admin
  • दो होटल सील
   
Police Raid at Hotels in Ghaziabad

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।

 

मंगलवार को यहां के कोतवाली थाना क्षेत्र के बजरिया इलाके में पुलिस और प्रशासन ने कई होटलों पर छापे मारे। छापे के दौरान पुलिस ने वहां से करीब एक दर्जन जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। छापे के दौरान दो होटलों को पुलिस ने सील कर दिया है। पकड़े गए जोड़ों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

 

बजरिया इलाके में अचानक की गई इस रेड से यहां के होटलों में हड़कंप मच गया। बजरिया इलाके में काफी संख्या में होटल हैं। आपको बता दें कि यह इलाका गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के करीब का है।

पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या इनके साथ जो महिलाएं मौजूद थीं वह अपनी रजामंदी से आई थीं या फिर यहां पर लाई गई थीं, जो किसी वेश्यावृत्ति का हिस्सा तो नहीं है।

 

 

हालांकि एक चौंकाने वाली बात सामने आई है कि कुछ होटल ऐसे हैं जिनको कुछ समय पहले सील कर दिया गया था, उसके बावजूद होटलों में यह काम चल रहा था। इस पर जांच करने के लिए सिटी मजिस्ट्रेट खुद पहुंचे हैं। भारी पुलिस बल इन होटलों पर छापेमारी कर रहा है।

 

 

इस इलाके पर पहले भी ऐसी शिकायतों पर रेड की गई है। कई बार इन होटल से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश भी हो चुका है। इस तरह की शिकायत यहां के निवासी पुलिस से करते रहे हैं। लेकिन, उसके बावजूद यहां होटल में भी इस तरह का काम चलने से पुलिस पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

 

 

छापे के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ने मौके पर 2 होटलों गोपाल प्लाजा और स्टार होटल को देह व्यपार अधिनियम के तेहत सील भी किया है। 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news