Home Up News Police Constables Beaten Man For Bribe In Aligarh

कांग्रेस दफ्तर के बाहर पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे हैं कार्यकर्ता

J&K: त्राल में मिला जैश के एक आतंकी का शव, पाकिस्तान का नागरिक था

दिल्ली: विजय दिवस पर रक्षा मंत्री और सेना प्रमुख ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मिजोरम के हर घर में बिजली पहुंचाने का लक्ष्यः PM मोदी

दिल्ली: सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी

अलीगढ़: रिश्वत न देने पर सिपाहियों ने युवक को जमकर पीटा

UP | 07-Dec-2017 16:25:00 | Posted by - Admin
  • विधायक ने दर्ज कराया केस
   
Police Constables Beaten Man for Bribe in Aligarh

दि राइजिंग न्‍यूज

अलीगढ़।

 

सूबे के मुखिया योगी आदित्‍यनाथ के साथ ही पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह भले ही प्रदेश में पुलिस कर्मियों को सुधारने में लगे हैं, लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। अलीगढ़ में आज दो सिपाहियों ने रिश्वत न देने पर एक युवक को जमकर पीटा। पीटते हुए थाना में ले गए। इसके बाद माहौल बिगड़ने लगा तो विधायक के हस्तक्षेप पर दोनों सिपाहियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

 

 

मामला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज का है जहां दो सिपाहियों ने रिश्वत न देने पर गांव सफेदपुर में एक युवक को जमकर पीटा। इतने पर भी उनका गुस्सा शांत न हुआ। युवक को पीटते हुए अपने साथ ले गए। इसकी सूचना मिलने पर बरौली विधायक दलवीर सिंह थाने पहुंच गए। मामला बढ़ता देख थाना प्रभारी ने सिपाही रवि व धनश्याम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही उच्चाधिकारियों को भी मामले की जानकारी दे दी।

 

 

दोनों सिपाहियों ने पति-पत्नी के विवाद के मामले में युवक से रिश्वत मांगी थी। गांव के हरीश चंद्र व उसकी पत्नी में बुधवार को विवाद हो गया था। दोनों थाने आ गए, तब एसओ ने सुलह कराकर दोनों को घर भेज दिया था। आज सुबह सिपाही घनश्याम व रवि राजपूत उसके घर पहुंच गए और पांच हजार रुपये की मांग की। इनके काफी धमकाने पर हरिश चन्द्र की भाभी ने दोनों सिपाहियों को 800 रुपये दे दिए। पांच हजार की मांग पर अड़े सिपाही हरिश्चंद को घर से खींच लाए और रास्ते में लात घूंसों से जमकर पीटने लगे। इस दौरान हरीश चंद्र ने बरौली  विधायक दलवीर सिंह को फोन पर मारपीट की जानकारी दे दी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news