Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्‍यूज

बरेली।

 

बरेली से बीजेपी की एक महिला नेता का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह पुलिसवाले को थप्पड़ मारते हुए दिख रही हैं। प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार (13 फरवरी) की रात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी की जिला मंत्री ज्योति मिश्रा ने नकटिया चौकी पर एक सिपाही विपिन चौहान को थप्पड़ मार दिया। महिला नेता ज्योति मिश्रा के साथ थाने में करीब आठ-दस लोग भी पहुंचे थे, जिन पर सिपाही को चौकी में ही बुरी तरह पीटने का आरोप है।

 

 

हालांकि, सिपाही पर भी मौका पाकर महिला नेता पर हाथ उठाने का आरोप लगा है। पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि की है। इस मामले में महिला नेता ज्योति मिश्रा और सिपाही विपिन चौहान दोनों के ही खिलाफ मुकदमे दर्ज हुए हैं।

 

वहीं, एसपी सिटी रोहित सिंह ने मीडिया को बताया कि दो पक्ष आपस में लड़ रहे थे, दोनों ही पक्षों को चौकी पर लाया गया। इस बीच एक पक्ष के समर्थन में बीजेपी नेता और उनके कुछ आठ-दस समर्थक चौकी पर आए और बातचीत के दौरान गहमागहमी हुई, तो उसमें महिला नेता ने पुलिस के एक सिपाही को थप्पड़ मार दिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement