Home Up News Police Brutally Beat A Man In Hamirpur

PNB महाघोटाला: देश के 15 शहरों में 45 ठिकानों पर ED की छापेमारी

सुकमा एनकाउंटर: नक्सलियों ने की रोड कंस्ट्रक्शन कंपनी के मैनेजर की हत्या

सनातन धर्म को लोग हिन्दू धर्म कहते हैं, यह हमसे चिपक गया है: मोहन भागवत

छत्तीसगढ़: सुकमा में नक्सलियों से मुठभेड़ में 6 सुरक्षाकर्मी घायल

PNB घोटाला: दिल्ली के साकेत मॉल, वसंतकुंज और रोहिणी में ED की छापेमारी

बेरहम पुलिस: ऐसी पिटाई... युवक की आंख निकल आई

UP | 12-Sep-2017 09:59:54 AM | Posted by - Admin

  • जुआ खेलने के शक में पकड़ा था

   
Police Brutally Beat a man in Hamirpur

दि राइजिंग न्‍यूज

हमीरपुर।

 

प्रदेश में एक बार फिर पुलिस का बेरहम चेहरा सामने आया है। हमीरपुर में पुलिस की पिटाई से एक की आंख बाहर निकल गई। दरअसल पुलिसवाले युवक को डंडे से पीट रहे थे, इसी बीच डंडे का एक वार उसकी आखं पर हुआ जिससे ये घटना हुई। युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। परिवार वालों को आरोप है कि पुलिस इस घटना को दबाने में लगी है और रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही।

 

 

हमीरपुर के चिकासी थाने के रिहुंटा गांव में रविवार की देर शाम पुलिस को जुआ खेलने की सूचना मिली। इसके बाद यूपी डायल 100 की टीम के साथ चिकासी पुलिस छापा मारने वहां पहुंच गई। पुलिस को देखते ही जुआरी तो भाग निकले, लेकिन बाड़े में जानवरों को बांधकर घर लौट रहे उत्तम को पुलिस ने जुआरी समझकर दबोच लिया। पुलिस उसे थाने लेकर चली गई।

घर वालों को आरोप है कि थाने में पुलिस ने उत्तम की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। उत्तम खुद को बेकसूर बताता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी बात नहीं सुनी।

 

 

उरई मेडिकल कॉलेज में हो रहा इलाज

पुलिस की पिटाई के दौरान डंडे के वार से उसकी दाहिनी आंख बाहर निकल आई। इससे पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में घायल उत्तम को पुलिस की गाड़ी में डालकर गोहाण्ड पीएचसी ले जाया गया। उत्तम के परिजन गोहाण्ड से उसे उरई मेडिकल कॉलेज ले गए। उत्तम के पिता नारायन ने पुलिस पर बेवजह बेटे को पीटने का आरोप लगाया। घटना के बाद गांव में पुलिस के खिलाफ आक्रोश पैदा हो गया है।

 

 

वहीं इस घटना पर एसएचओ चिकासी राजेश कुमार का कहना है कि जुए की सूचना पर पुलिस छापा मारने गई थी। उत्तम के भागने पर पुलिस ने जुआरी होने के शक में पकड़ा था। इसी दौरान उसकी आंख में चोट लग गई।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news