Disha Patani Speaks on Salman Khan for Bharat

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

नोएडा से एक बड़े सेक्‍स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यह रैकेट एक स्पा सेंटर चल रहा था और जिस वक्त पुलिस वहां पहुंची युवक और युवतियां ऐसे हाल में थे, जिन्‍हें देखकर पुलिस की आंखें शर्म से झुक गईं।

नोएडा की प्रमुख मार्केट सेक्टर-18 में स्पा सेंटर और मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। बुधवार शाम थाना सेक्टर-20 पुलिस ने स्पा सेंटर पर अचानक छापा मारकर 18 लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है।

इसमें स्पा की महिला और पुरुष कर्मचारी के साथ ग्राहक भी शामिल हैं। बुधवार शाम को थाना सेक्टर-20 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-18 के जी ब्लॉक में वेदांता स्पा एंड वेलनेस मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है।

सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने छापा मारकर 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

क्षेत्राधिकारी प्रथम पीयूष सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में स्पा की महिला मैनेजर नताशा और सेल्समैन निखिल रोहिल्ला समेत कुल 12 लड़कियां और छह लड़के शामिल हैं। इसमें कर्मचारी और ग्राहक दोनों हैं। छापेमारी के दौरान ये लोग स्पा के अंधेरे कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले थे। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्पा का मालिक सरस्वती गार्डन दिल्ली निवासी राजेश वर्मा है। उसकी तलाश जारी है।

स्पा सेंटर सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक चलता था। प्रतिदिन लगभग 100 ग्राहक यहां आते हैं। गिरफ्तार लड़कियों को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता था। इन्हें ग्राहक से मिलने वाली रकम का 25 से 35 फीसदी हिस्सा दिया जाता था। इस स्पा सेंटर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement