Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज  

बदायूं।

 

मंगलवार रात बदायूं पुलिस ने गस्त के दौरान हुई एक मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को धर दबोचा। वहीं, उसका एक साथी फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक, थाना उघैती के जंगल में हुई इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने भी पुलिस पर फायरिंग की। बदमाशों की फायरिंग के बाद पुलिस ने भी गोलियां दागी। इस फायरिंग में एक बदमाश और थाना अध्यक्ष घायल हो गए हैं। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में थाना अध्यक्ष के कंधे में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर बदमाशों पर गोली चलाई, जिसमें एक गोली शातिर बदमाश अबरार के पैर में लगी। जबकि दूसरा बदमाश प्रेमपाल भागने में सफल रहा। एसएसपी अशोक कुमार ने बताया कि शातिर बदमाश अबरार थाना फैजगंज बहेटा का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि बदमाश पर आधा दर्जन से अधिक लूट और हत्या जैसे मामले दर्ज हैं। कुछ दिनों पहले भी लूट करके भागते समय कई थानों की पुलिस ने उसका पीछा किया था, लेकिन उस वक्त वो पुलिस पर फायरिंग कर भाग निकला था। मंगलवार को भी ये लूट को अंजाम देने वाला था। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद चेकिंग शुरू की। तभी ये मुठभेड़ हो गई, जिसमें थाना अध्यक्ष के कंधे में गोली लगी है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शातिर बदमाश अबरार के भी पैर में गोली लगी है। पुलिस अभिरक्षा में बदमाश का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस का कहना है कि फरार हुए दूसरे बदमाश का नाम प्रेमपाल है। प्रेमपाल पर भी एक दर्जन से अधिक लूट के मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस का कहना है कि फरार हुए बदमाश को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement