Akshay Kumar Gold And John Abraham Satyameva Jayate Box Office Collection Day 2

दि राइजिंग न्‍यूज

बाराबंकी।

 

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते बच गया। बाराबंकी में दरियाबाद रेलवे स्टेशन से करीब पांच किलोमीटर पहले पटना-कोटा एक्सप्रेस (13237) पटरी से उतर गई। हालांकि, जानकारी के मुताबिक घटना में किसी प्रकार की बड़ी हानि नहीं हुई है। करीब आधा दर्ज यात्री मामूली रूप से घायल हुए हैं।

घटना शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे घटी। दरअसल, यहां रेलवे ट्रैक पर पेड़ गिरा पड़ा था, जिसे देखने के बाद पटना से आ रही पटना-कोटा एक्सप्रेस (13237) के पायलट ने एमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। जिससे ट्रेन पटरी से उतर गई और करीब छह लोग घायल हो गए।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गई। अफरा-तफरी के माहौल के बीच बाराबंकी और लखनऊ के चारबाग स्टेशन से एक्सिडेंड रिलीफ ट्रेन को मौके पर भेजा गया।

इधर, ट्रेन के पटरी से उतर जाने के कारण उसमें मौजूद लोगों में दशहत का माहौल था और लगभग सभी यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए।

इस ट्रेन हादसे के कारण उस रूट की ट्रेनों के आवागमन पर असर पड़ा है। घटनास्थल के आगे और पीछे से आ रही ट्रेनों को जहां थीं, वहीं पर रोक दिया गया। इधर, देर रात तक रेलवे प्रशासन राहत बचाव कार्य ट्रेन की सहातया से रूट को क्लियर करने में लगा रहा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll