Home Up News Panchayat Ordered The Marriage Of Lovers

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

रात में बात करते दिखे प्रेमी युगल की पंचायत ने करवा दी शादी!

UP | Last Updated : Jan 16, 2018 01:33 PM IST

Panchayat Ordered the Marriage of Lovers


दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

उत्तर प्रदेश में एक प्रेमी युगल की जबरन शादी कराने का अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। घटना महराजगंज के पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के शिवसनियां गांव की है। पुलिस भी इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

दरअसल मामला यह है कि 11 जनवरी की रात प्रेमी युगल घर से बाहर कहीं मिलने आए हुए थे। तभी गांव के कुछ लोगों ने दोनों को आपस में बात करते देख लिया और पूरे गांव को इकट्ठा कर लिया।

प्रेमी युगल को रात के वक्त एक साथ देख गांव वाले भड़क गए और वहीं पंचायत बुला ली। पंचायत ने भी अपना तुगलकी फरमान सुना दिया कि दोनों की फौरन शादी करा दी जाए।

 

बस फिर क्या था गांव वालों ने रात के 11:00 बजे वहीं विवाह की पूरी तैयारी कर दी। एक गाड़ी की रोशनी में प्रेमी से प्रेमिका की मांग में सिंदूर डलवाकर आनन-फानन में उनकी शादी करवा दी गई।

इस विचित्र विवाह की किसी ने वीडियो भी बना डाली और सोशल मीडिया पर डाल दी, जो तेजी से वायरल हो रहा है। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि लड़की अभी नाबालिग है, इसके बावजूद गांव वालों ने उनकी शादी करा दी।

 

घटना सामने आने के बाद मिडिया की टीम जब गांव में पहुंची तो गांव वालों ने बताया कि दोनों आपस में प्रेम करते थे। लड़की की शादी कहीं और तय हो गई थी, इसके बावजूद वह अपने प्रेमी से मिलती जुलती रहती थी।

लड़की के परिजनों ने हालांकि कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लड़की के नाबालिग होने की सूचना पाकर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...