Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

चित्रकूट विधानसभा के उपचुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी विपक्षियों के निशाने पर है। सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष राजब्‍बर ने भाजपा की हार पर ट्वीट कर हमला बोला है।

 

 

अखिलेश ने ट्वीट में लिखा- "चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की हार, हवा के रुख को बता रही है। नोटबंदी और जीएसटी का सारा सच अब जनता को समझ आने लगा है। ये परिणाम जनता के मन में भाजपा के प्रति बढ़ते अविश्वास और विरोध का प्रतीक है। भाजपा की हार की हवा, अब गुजरात तक भी जाएगी।"

 

 

वहीं, राजबब्बर ने भी भाजपा की हार पर अपने ट्वीटर पर लिखा- "चित्रकूट का फैसला उनके खिलाफ जनता के बगावत का एलान है, जो कई राज्यों में सत्ता की गद्दी पर 15-20 सालों से कुंडली मार कर बैठे हैं।"

उन्होंने लिखा- चित्रकूट से एक और सन्देश है। भगवान दीन दुखियों की सेवा से प्रसन्न होते हैं, करोड़ों के दिए जलाने से नहीं। उन्होंने लिखा कि- “राम की नगरी में कांग्रेस।”

बता दें की योगी आदित्यनाथ ने दीपावली के मौके पर अयोध्या में भव्य दिवाली मनाई थी। इस दैरान यहां एक लाख 71 हजार दिए जलाए गए थे।

 

 

चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में करारी हार

यूपी की सीमा से सटे सतना जिले की चित्रकूट असेंबली सीट कांग्रेस ने जीत ली है। कांग्रेस के नीलांशु चतुर्वेदी ने बीजेपी के शंकरदयाल त्रिपाठी को 14 हजार 333 वोटों से हराया।

तीन उपचुनावों में कांग्रेस की यह लगातार दूसरी और 14 साल में हुए चार चुनावों में सबसे बड़ी जीत है। 2013 में मोदी लहर के बावजूद इस सीट पर प्रेम सिंह ने चुनाव जीता था। 29 मई, 2017 को उनके निधन के कारण यहां उपचुनाव हुआ था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement