Home Up News Noida Police Team Busted Robbers Gang

केंद्र पूर्वोत्तर में 4 हजार किलोमीटर के नेशनल हाईवे को मंजूरी दे चुका है: PM मोदी

रायबरेली से मैं नहीं मेरी मां चुनाव लड़ेंगी: प्रियंका गांधी

दिल्ली पुलिस ने पकड़े शातिर चोर, कार की चाबियां और माइक्रो चिप जब्त

देश की जनता कांग्रेस के साथ नहीं, खत्म हो रही है पार्टी: संबित

जल्द ही CCTV दिल्ली में लग जाएंगे, टेंडर पास: केजरीवाल

नोएडा में शातिर लुटेरों के गैंग का भंडाफोड़

UP | 05-Dec-2017 10:40:41 | Posted by - Admin
  • 150 वारदातों को दे चुका था अंजाम
   
Noida Police Team Busted Robbers Gang

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

सोमवार को नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली। उन्‍होंने एक ऐसे शातिर लुटेरों के गैंग का भंडाफोड़ किया, जिस पर 150 लूट की वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। यह गैंग इतना शातिर था कि लूट की किसी भी वारदात से पहले गैंग के दो साथी इलाके की रेकी करते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो मंगलसूत्र, एक सोने की चेन, 13,000 रुपये और 17 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

 

 

नोएडा के एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इन बदमाशों ने पूछताछ में अब तक 150 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। अभी आगे भी इनसे पूछताछ की जा रही है कि इन सबने लूट का माल कहां ठिकाने लगाया है।

 

पिछले कुछ दिनों में नोएडा में खासकर सेक्टर 18, 20 और 25 के इलाकों में लूटपाट और छीना-झपटी के मामले काफी बढ़ गए थे। हर रोज एक-एक थाने में दर्जनों लूटपाट की शिकायत लेकर पहुंचे रहे थे। इसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम बनाई जो इन लुटेरों की तलाश में जुट गई।

 

 

पुलिस को जो जानकारी मिली थी, उसके मुताबिक यह गैंग बाइक से लूटपाट करता था। ये भीड़ भरे बाजार में भी लूटपाट करने से नहीं हिचकते थे। पुलिस ने पहले भी इस गैंग को पकड़ने के लिए जाल बिछाए और कई जगह बैरिकेटिंग की, लेकिन ये पकड़ में नहीं आ रहे थे।

पुलिस ने बताया कि वारदात से पहले गैंग के दो बदमाश इलाके की रेकी करते थे और बाकायदा अपने साथियों को जानकारी देते थे कि किस तरफ पुलिस ने बैरिकेटिंग की है और किस तरफ रास्ता साफ है। लुटेरों के पास से चार धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं।

 

 

पुलिस को हाल ही में एक मुखबिर से सूचना मिली कि रविवार देर शाम ये बदमाश सेक्टर 19 में मैक्स अस्पताल के सामने किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में घेरेबंदी कर दी। रविवार की रात करीब 8.0 बजे पुलिस ने इन बदमाशों को एक स्कूटी और चार बाइक पर आते देखा। पुलिस ने फौरन सभी बदमाशों को दबोच लिया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news