Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

सोमवार को नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली। उन्‍होंने एक ऐसे शातिर लुटेरों के गैंग का भंडाफोड़ किया, जिस पर 150 लूट की वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। यह गैंग इतना शातिर था कि लूट की किसी भी वारदात से पहले गैंग के दो साथी इलाके की रेकी करते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से दो मंगलसूत्र, एक सोने की चेन, 13,000 रुपये और 17 मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं।

 

 

नोएडा के एसपी सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इन बदमाशों ने पूछताछ में अब तक 150 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। अभी आगे भी इनसे पूछताछ की जा रही है कि इन सबने लूट का माल कहां ठिकाने लगाया है।

 

पिछले कुछ दिनों में नोएडा में खासकर सेक्टर 18, 20 और 25 के इलाकों में लूटपाट और छीना-झपटी के मामले काफी बढ़ गए थे। हर रोज एक-एक थाने में दर्जनों लूटपाट की शिकायत लेकर पहुंचे रहे थे। इसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम बनाई जो इन लुटेरों की तलाश में जुट गई।

 

 

पुलिस को जो जानकारी मिली थी, उसके मुताबिक यह गैंग बाइक से लूटपाट करता था। ये भीड़ भरे बाजार में भी लूटपाट करने से नहीं हिचकते थे। पुलिस ने पहले भी इस गैंग को पकड़ने के लिए जाल बिछाए और कई जगह बैरिकेटिंग की, लेकिन ये पकड़ में नहीं आ रहे थे।

पुलिस ने बताया कि वारदात से पहले गैंग के दो बदमाश इलाके की रेकी करते थे और बाकायदा अपने साथियों को जानकारी देते थे कि किस तरफ पुलिस ने बैरिकेटिंग की है और किस तरफ रास्ता साफ है। लुटेरों के पास से चार धारदार हथियार भी बरामद हुए हैं।

 

 

पुलिस को हाल ही में एक मुखबिर से सूचना मिली कि रविवार देर शाम ये बदमाश सेक्टर 19 में मैक्स अस्पताल के सामने किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने पूरे इलाके में घेरेबंदी कर दी। रविवार की रात करीब 8.0 बजे पुलिस ने इन बदमाशों को एक स्कूटी और चार बाइक पर आते देखा। पुलिस ने फौरन सभी बदमाशों को दबोच लिया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement