Actress Jaya Bachchan Slams on Fan For Clicking Images

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

पुलिस ने नोएडा में एक लुटेरे गैंग का भंडाफोड़ किया है। यह गैंग इतना शातिर था कि घर का मालिक उन्हें खुद ही अपने घर के अंदर बुलाकर ले जाता। दरअसल, इस गैंग के निशाने पर वो घर होते जिनके बाहर टूलेट का बोर्ड लगा होता है। ये लोग पहले ऐसे घरों का पता लगाते।

उसके बाद गैंग की महिला मेंबर निशी अपने एक साथी के साथ उस घर में जाती और किराए पर मकान देखने के बहाने घर की रेकी कर लेती।

ऐसे लूट लेते थे पूरा घर

इतना ही नहीं पुलिस के मुताबिक, निशी इतनी शातिर थी कि वो बातों-बातों में ये भी पता लगा लेती कि घर में किस वक्त कम से कम लोग रहते हैं। सारी जानकारी लेने के बाद वो चले जाते और फिर बाद में वापस लौटते तो पूरा घर ही लूट लेते थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गैंग की महिला मेंबर निशी और उसके दो साथी रोहित और सिद्धार्थ को गिरफ्तार किया है।

ये लूटेरे अपने पास अशोक चिन्ह के फर्जी विजिटिंग कार्ड रखते थे। जिस पर भारत सरकार लिखा रहता था जिसका यह लोग दुरुपयोग करते थे। आसानी से मकान मालिक को किराये पर मकान देने के लिए राजी कर लेते थे। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट के दौरान प्रयोग किया जाने वाले दो तमंचे, दो जिन्दा कारतूस, बीस हजार रुपये कैश और सोने चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।

गैंग का सरगना फरार

पुलिस ने बाइक भी बरामद की है जो इन्होंने चोरी की थी। इन पर कई कई थानों में केस दर्ज है। वहीं, इस गैंग का सरगना अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement