Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार को विधान परिषद में भाजपा और अपना दल के नवनिर्वाचित दस सदस्यों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। विधान परिषद के सभापति रमेश यादव ने सभी सदस्यों को शपथ दिलाई। इस दौरान सपा और बसपा के सदस्य शपथ लेने नहीं पहुंचे। ग्राम्य विकास राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. महेन्द्र सिंह कर्नाटक विधानसभा चुनाव में व्यस्त होने के कारण शपथ लेने नहीं पहुंच सके।

मंगलवार को विधानमंडल के पुरुषोत्तमदास टंडन हॉल में सभापति रमेश यादव ने नवनिर्वाचित सदस्य एवं भाजपा के प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया, अशोक धवन, अपना दल (एस) के अध्यक्ष आशीष सिंह, ठाकुर जयवीर सिंह, बुक्कल नवाब, वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा, यशवंत सिंह, विजय बहादुर पाठक, विद्यासागर सोनकर और सरोजनी अग्रवाल को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं नवनिर्वाचित सदस्य नरेश उत्तम पटेल और बसपा के भीमराव अम्बेडकर शपथ ग्रहण करने नहीं आए। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, सहकारिता मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्रनाथ पांडेय, मनीष शुक्ला, सहित अन्य नेता मौजूद थे।

चौधरी मुश्ताक को दी विदाई

विधान परिषद के सभापति ने पांच मई को रिटायर हुए 10 सदस्यों का विदाई समारोह भी मंगलवार को रखा था। विदाई समारोह में पहुंचे एक मात्र रालोद के चौधरी मुश्ताक को उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने शॉल पहनाकर और सभापति ने माला पहनाकर विदा किया। जबकि सपा बसपा के पूर्व एमएलसी विदाई समारोह में नहीं पहुंचे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll