Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

आगरा।

 

उत्‍तर प्रदेश में ट्रिपल तलाक का एक और मामला सामने आया है। आगरा थाना शाहगंज की रहने वाली युवती को उसके पति ने शादी के सात माह बाद ही तीन तलाक दे दिया है।

पीड़ित युवती को पड़ोसन ने बस स्टैंड पहुंचाया और किराए के पैसे दिए तब जाकर युवती मायके पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर एसपी सिटी ने केस दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।

 

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शाहगंज की रहने वाली शबीना की शादी 21 मई, 2017 को नजील गांव कस्बा सैयां में आमिर उर्फ साबिर के साथ हुआ था। शबीना के अनुसार शादी के समय उसे पति के एमबीए और सॉफ्टवेयर इंजीनियर होने और नोएडा की एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करने की बात बताई गई थी।

 

 

पीड़िता ने बताया, शादी के बाद पति हमें अपने घर न ले जाकर अपनी बुआ के घर लोहामंडी आगरा ले गया और बोला कि बुआ मैं यहां ही रहा हूं और यही घर अपना समझो। चार दिन रहने के बाद मायके भेज दिया और खुद नौकरी की बात कहर नोएडा चला गया। एक माह मायके में रहने के बाद वो मुझे अपने साथ नोएडा लेकर गया। यहां पहुंचते ही मारपीट करने लगा।

इसके बाद 25 दिन रहने पर पति ने सेलरी रुके होने का बहाना किया और उसे मायके भेज दिया। दो माह में उसने तीन अलग-अलग जगह कमरे बदले तो मुझे कुछ अजीब लगा।

 

 

जानकारी करने पर पता चला कि वो पहले भी दो शादियां कर चुका है और उसकी नौकरी का भी कोई पता नहीं है। वह धोखाधड़ी का काम करता है। 17 सितंबर, 2017 को पति ने झगड़ा किया और अचानक तीन बार तलाक बोल दिया।

 

 

उसके बाद शबीना कई म्हीनों तक तक इंतजार करती रही। लेकिन जब पति की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो सोमवार (आठ जनवरी, 2018) को एसपी सिटी ऑफिस में शिकायत की। जिसके बाद एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने मामले में तत्काल केस दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement