Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

सिद्धार्थनगर।

 

नवरात्र के पहले दिन सिद्धार्थनगर जिले में स्थिति देवी मंदिरों पर श्रद्धालुओं का जमघट लगा रहा। भोर से ही श्रद्धालुओं के आने का क्रम पूरे दिन जारी है। मंदिर में आरती एंव भजनों की गूंज सुनायी देती रही। जिससे पूरा माहौल देवी मय हो गया।

बता दन कि जिला मुख्यालय स्थित सिंहेश्वरी मंदिर भक्तों के आस्था का प्रमुख केंद्र है। यहां मंदिर के कपाट भोर में ही खोल दिये गये। चार बजे से ही भक्तों के दर्शन का सिलसिला शुरु हो गया था। सूरज निकलने के साथ पूरा मंदिर देवी भक्तो से पट गया भक्तों नें मां दुर्गा का दर्शन कर मुरादें मांगी।

भक्तों की भीड के मद्देनज़र मंदिर प्रशासन ने पहले से ही व्यवस्था कर रखी थी। इससे दर्शन में श्रद्धालुओं क़ो काफी सहूलियत हुई। इसके अलावा बेलहिया स्थित दुर्गा मंदिर, हुसेनगंज में मातेश्वरी वाटिका, दतरंगवा स्थिति दुर्गा मंदिर, जोगिया स्थिति जोगमाया, घोसवा में समय माता, वट वासनी में काली माता, पल्टादेवी स्थिति पल्टादेवी मंदिर आदि स्थानों पर नवरात्र के पहले दिन से श्रद्धालुओं की चहलकदमी शुरू हो गई है। इन देवी मंदिरों में कई स्थानों पर लगने वाला मेला भी शुरू हो गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement