Home Up News Murder Case In Mathura

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

मथुरा में कैबिनेट मंत्री के समधी की गोली मारकर हत्या

UP | 14-Jan-2018 12:30:38 | Posted by - Admin
   
Murder Case in Mathura

दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

शनिवार शाम को मथुरा में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के रिश्तेदार और छाता ब्लॉक प्रमुख के पिता गुहार के पूर्व प्रधान सरवन सिंह को गोली मार दी गई। यह घटना को अंजाम तब दिया गया जब वह कृषि फार्म से गांव लौटते समय दौताना के समीप पहुंचे।

इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत फैल गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। जिससे सैकड़ों वाहन जाम में फंस गए। हत्या के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है।

 

 

गांव गुहारी के पूर्व प्रधान सरवन सिंह (65) का गांव दौताना के समीप कृषि फार्म है। शाम को सरवन सिंह बाइक से गांव के लिए लौट रहे थे। फार्म से कुछ दूर चांदौरी मोड़ पर घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने उन्हें रोककर सीने में गोली मार दी और पल्सर से फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

पुलिस लहूलुहान सरबन को कोसीकलां ले गई, जहां से उन्हें नयति मेडीसिटी रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इधर, खबर लगते ही सैकड़ों ग्रामीणों ने गुहारी गांव कट पर हाईवे पर जाम लगा दिया। दो घंटे तक लगे जाम में सैकड़ों वाहन फंस गए।

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारयण और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा नयति अस्पताल पहुंच गए। देर शाम तक पुलिस अधिकारियों का भी अस्पताल पर जमावड़ा लगा हुआ था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news