Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

शनिवार शाम को मथुरा में कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण के रिश्तेदार और छाता ब्लॉक प्रमुख के पिता गुहार के पूर्व प्रधान सरवन सिंह को गोली मार दी गई। यह घटना को अंजाम तब दिया गया जब वह कृषि फार्म से गांव लौटते समय दौताना के समीप पहुंचे।

इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में दहशत फैल गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। जिससे सैकड़ों वाहन जाम में फंस गए। हत्या के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है।

 

 

गांव गुहारी के पूर्व प्रधान सरवन सिंह (65) का गांव दौताना के समीप कृषि फार्म है। शाम को सरवन सिंह बाइक से गांव के लिए लौट रहे थे। फार्म से कुछ दूर चांदौरी मोड़ पर घात लगाए बैठे दो बदमाशों ने उन्हें रोककर सीने में गोली मार दी और पल्सर से फरार हो गए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

पुलिस लहूलुहान सरबन को कोसीकलां ले गई, जहां से उन्हें नयति मेडीसिटी रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया। इधर, खबर लगते ही सैकड़ों ग्रामीणों ने गुहारी गांव कट पर हाईवे पर जाम लगा दिया। दो घंटे तक लगे जाम में सैकड़ों वाहन फंस गए।

कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारयण और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा नयति अस्पताल पहुंच गए। देर शाम तक पुलिस अधिकारियों का भी अस्पताल पर जमावड़ा लगा हुआ था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement