Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजियाबाद।


जहां यूपी प्रशासन अपराधों पर लगाम लगाने की पुरजारे कोशिश कर रही है तो वहीं अपराधी ऐसे मामलों में अपराधों को अंजाम दे रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं। दरअसल मामला, गाजियाबाद के मुरादनगर का है। जहां महज एक रोटी की वजह से दो युवकों ने एक होटल मालिक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। बीच-बचाव में आए एक होटल कर्मचारी को भी उन्होंने चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दूसरे फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

बता दें कि घटना रविवार देर रात की है जब दो युवक मृतक जगपाल के होटल पर खाना खाने आए थे और दोनों युवक शराब के नशे में थे। होटल के बंद होने का समय हुआ और मालिक जगपाल ने उनसे जल्दी खाना खत्म करने को कहा। युवकों ने जगपाल से एक रोटी की मांग की। जगपाल ने होटल बंद करने को कहा और रोटी देने से इनकार कर दिया।

इस बात से नाराज होकर दोनों युवक जगपाल से झगड़ा करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने गुस्से में आकर पहले होटल मालिक जगपाल को चाकू मारा और फिर कर्मचारी प्रिंस को भी घायल कर दिया।

 

वारदात के बाद एक आरोपी वेणुगोपाल को भागते समय होटल के कर्मचारी और लोगों ने पकड़ लिया, जबकि दूसरा आरोपी वहां से भाग निकला। अस्पताल में इलाज के दौरान जगपाल की मौत हो गई, जबकि होटल कर्मचारी प्रिंस का इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।


यह भी पढ़ें

बीजेपी का दलित कार्ड, कोविंद होंगे राष्ट्रपति

दलित के बदले दलितविपक्ष की ओर से मीरा कुमार

होटल ताज को मिला ट्रेडमार्क

जब गोरे उर्दू नहीं बोल सकते, तो हम अंग्रेजी क्‍यों बोलें

फ्लाइट में महिला से की अश्‍लीलता, धरा गया

केरल फंसा वायरल फीवर की चपेट में

जिंदा हो गया मृत बच्‍चा!

बदसलूकी करने वाले सांसद के उड़ने पर लगा बैन

जादू के नाम पर छूता था महिलाओं का प्राइवेट पार्ट्स, धरा गया

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll