Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बाहुबली नेता और विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को जेल में हार्ट अटैक आने के बाद लखनऊ के पीजीआइ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इससे पहले उन्हें बांदा अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया था।



 

बांदा ट्रामा सेंटर से करीब 3.20 बजे मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी अफशां को दो अलग-अलग एम्बुलेंस से लखनऊ ले जाया गया। बांदा के सीएमओ डॉ. संतोष कुमार और डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि स्ट्रेचर से एम्बुलेंस ले जाते वक्त मुख्तार अंसारी की आंखें बंद थीं और उनकी पत्नी की आंखें खुली थीं।

 

 

मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां उनसे मिलने बांदा जेल गई थीं, जहां अचानक दोनों की दिल का दौरा पड़ने से तबीयत बिगड़ गई। भारी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को पीजीआई अस्पताल पहुंचाया गया। बांदा से दो अलग अलग एंबुलेंस में दोनों को लखनऊ लाया गया।

 

मुख्तार अंसारी के साथ उनके दोनों बेटे भी मौजूद हैं। बांदा से मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को भारी सुरक्षा इंतजामात के बीच लखनऊ लाया गया। अस्पताल के अंदर और बाहर भी भारी संख्या में फोर्स को तैनात किया गया है।

 

 

मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी के PGI हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही डॉक्टरों को अलर्ट कर दिया गया था। अस्पताल के बाहर मुख्तार अंसारी के समर्थकों का भी हुजूम उमड़ने लगा है। मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी आयशा को पीजीआइ के हार्ट वार्ड में रखा गया है।

 

उधर पुलिस के आला अधिकारी जेल के भीतर मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी को दिल का दौरा पड़ने की जांच कर रहे हैं। बांदा के डीएम और एसपी को इस मामले की जांच कर शासन को पूरी रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll