Sooraj Pancholi to donate his earnings from satellite shankar to army

दि राइजिंग न्‍यूज

शामली।

 

शामली जिले के झिंझाना थाना क्षेत्र से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां हरिनगर बिडोली गांव में बुधवार देर रात मां-बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

गांव में 40 वर्षीय कमला देवी अपनी बेटी सोनू के साथ रहती है। सोनू इंटर की छात्रा है और एनसीसी कैडेट भी थी। सोनू के पिता की 4 साल पहले मृत्यु हो चुकी है। कमला घर में आटा चक्की चला कर अपना गुजर बसर करती है। ग्रामीणों के मुताबिक, बुधवार रात करीब 2 बजे दो-तीन लोग दो बोरों को सिर पर लेकर जा रहे थे। आहट होने पर पड़ोसियों की आंख खुल गई। उन्होंने समझा शायद चोर कमला आटा चक्की से आटा चोरी कर कर ले जा रहे हैं। उन्होंने शोर मचा दिया। जिस पर वे युवक दोनों बोरी वहीं फेंक कर खेतों की तरफ भाग गए। इसके बाद ग्रामीणों ने आकर देखा तो बोरों में मां-बेटी के शव पड़े थे।

दोनों की जूते के फीते से गला दबाकर हत्या की गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची। एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि कमला के पति की 4 साल पहले मृत्यु हो गई थी। करीब 2 साल पहले कमला का एक बेटा बागपत जनपद के गौरीपुर चेक पोस्ट के पास अपनी रिश्तेदारी में जाने की बात कह कर गया था लेकिन आज तक नहीं लौटा।

परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा इस वारदात से गांव में दहशत है और ग्रामीणों में आक्रोश। मां बेटी की माली हालत भी कोई ज्यादा ठीक नहीं थी। ऐसे में चोरी और लूट के इरादे की आशंका भी नहीं जताई जा रही।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement