New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

बीआरडी प्रकरण से चर्चा में आए गोरखपुर के डॉ. कफील अहमद के छोटे भाई कासिफ जमील को रविवार रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। कफील के भाई को तीन गोलियां लगी हैं। वह गोरखपुर के एक प्राइवेट अस्तपाल में भर्ती हैं।

इस हमले से पहले ही कफील ने खुद के और परिजनों पर हमले की आशंका जताई थी। उन्होंने इस घटना के बाद फिर से दोहराया है कि उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है।

अपने भाई पर जानलेवा हमला होने के बाद डॉ. कफील ने कहा, मेरे भाई जमील को आज तीन गोलियां मारी गई हैं। उनकी हत्या करने की कोशिश की गई है। वह अस्पताल में भर्ती हैं। मैंने हमेशा से कहा था कि वे हमें मारने की कोशिश करेंगे।

जानकारी के मुताबिक उन्हों दो बाइक सवारों ने अपना निशाना बनाया। उत्तर प्रदेश पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

हाल ही में मिली है जमानत

आपको बता दें कि बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कई बच्चों के मरने के बाद डॉ. कफील को दोषी मानकर जेल भेज दिया गया था। उन्हें हाल ही में हाई कोर्ट से जमानत मिली है। इस केस में आरोपी डॉ. कफील को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था। वह घटना के बाद से फरार चल रहे थे। कफील बीआरडी अस्पताल में वॉर्ड सुपरिंटेंडेंट थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll