Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

नोएडा में दो नाबालिग लड़कों ने मिलकर पड़ोस में रहने वाली एक 13 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्‍कर्म कर डाला। यही नहीं आरोपियों का साथ देने वाली एक लड़की ने मोबाइल से उस घटना का अश्लील वीडियो भी बनाया। जिसके सहारे वे लड़की को ब्लैकमेल कर धमका रहे थे।

यह शर्मनाक घटना नोएडा के सेक्टर 20 थाना इलाके की है। दोनों आरोपियों की उम्र 14 और 15 वर्ष है। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज किया और दबिश देकर दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।

अश्‍लील वीडियो भी बनाया

स्थानीय पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बीती तीन जुलाई को 14 और 15 वर्षीय दो लड़कों ने उनके पड़ोस में ही रहने वाली 13 वर्षीय एक लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। इन दोनों लड़कों का साथ देने वाली एक लड़की ने मोबाइल से इस पूरे कुकर्म का वीडियो भी बना लिया था।

दोनों आरोपी उसी वीडियो के सहारे मासूम बच्ची को डरा धमका रहे थे। जिसकी वजह से बच्ची ने किसी से भी इस घटना की शिकायत नहीं की। अभी दो दिन पहले दोनों लड़कों ने फिर से उस मासूम लड़की को बुलाया और न आने पर उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे।

भेजा गया बाल सुधार गृह

आखिरकार इस बात से तंग आकर उस बच्ची ने सारी आपबीती अपनी मौसी को सुनाई। जिसके बाद मौसी ने इस बात की लिखित शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement