Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

भारतीय जनता पार्टी भी यूपी की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती के नक्शेकदम पर चल पड़ी है। अब प्रदेश के सभी बीजेपी दफ्तरों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की मूर्तियां लगाई जाएंगी। इसके लिए पीएम और सीएम की मूर्ति खास तौर से डिजाइन की गई हैं, जिसे चित्रकूट के एक कलाकार ने बनाया है।

लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी की लगातार हार के बाद भी योगी की मूर्ति लगाए जाने के फैसले से उनके समर्थक गदगद हैं।

पांच जून को मनाया सीएम का जन्‍मदिन

सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन पांच जून को मनाया गया था। बर्थडे पर उनको मिले दो गिफ़्ट की बड़ी चर्चा रही। योगी को सबसे पहले बधाई देने वालों में सुनील बंसल भी थे। यूपी में पार्टी के सबसे ताकतवर नेता और संगठन मंत्री ने उन्हें पीएम मोदी की फाइबर की छोटी सी मूर्ति दी।

 

 

मुख्‍यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक ने तो योगी को उनकी ही मूर्ति उपहार में दी। मूर्ति में भी योगी भगवा कपड़े पहने हुए हैं। योगी को अपने ओएसडी का दिया हुआ तोहफा बड़ा पसंद आया।

सभी ने की मूर्तियों की तारीफ

सीएम के घर उस दिन कई बीजेपी नेता और मंत्री आए थे, सभी ने योगी और मोदी के मूर्तियों की तारीफ की। अब ये फैसला हुआ कि इससे बड़ी साइज की मूर्ति हर बीजेपी दफ़्तरों में लगेंगी। कुछ जिलों में तो पार्टी के चार पांच ऑफिस हैं जैसे- जिला कार्यालय, क्षेत्रीय कार्यालय, महानगर ऑफिस।

केन्द्र में मोदी सरकार बनने के बाद बीजेपी अध्यक्ष ने यूपी के हर जिले में पार्टी दफ़्तर बनाने का फैसला किया। यूपी में अब तक 75 में से 64 जिलों में ये काम चल रहा है।

योगी के नेतृत्‍व पर सवाल

उप चुनाव में हार के बाद से योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व पर सवाल उठने लगे हैं। पार्टी के अंदर और बाहर भी। योगी पर कई हमले हुए। कुछ अंदर ही अंदर उनके खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। ऐसे हालात में हर बीजेपी ऑफिस में योगी की मूर्ति लगाने के ऐलान ने उन्हें ताकत दी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement