Shahrukh Khan on The Failure of Zero

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

मंगलवार को भाजपा ने मिशन 74 को पूरा करने के लिए “मेरा परिवार, भाजपा परिवार” अभियान लॉन्‍च कर दिया है। इस अभियान के तहत सक्रिय कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक मंगलवार को अपने घर पर पार्टी का झंडा और “एक बार फिर मोदी सरकार” का स्टिकर लगाएंगे।

अभियान की शुरुआत करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि भाजपा इस बार भी 2014 की तरह ही प्रदर्शन करेगी और प्रदेश में 74 सीटों पर जीत हासिल करेगी। वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा के मैदान में आने पर उन्होंने कहा कि भाजपा को किसी भी गठबंधन या किसी के आने से कोई असर नहीं पड़ता प्रधानमंत्री मोदी के किए गए विकास कार्यों को ध्यान में रखकर जनता एक बार फिर भाजपा को समर्थन देगी। अभियान के तहत यूपी के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा ने लोगों के घरों में जाकर स्टीकर लगाया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष इस क्षेत्र में रहेंगे सक्रिय

अभियान के तहत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय न्यू हैदराबाद कॉलोनी स्थित अपने आवास और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रयाग स्थित अपने आवास पर झंडा व स्टीकर लगाएंगे। प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने बताया कि 12 और 13 फरवरी को पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि घरों की छत पर पार्टी का झंडा लगाकर अपनी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करेंगे। 22 फरवरी तक चलने वाले अभियान में सभी स्तर के लिए कार्यक्रम तय किए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement