Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने घरेलू व कॉमर्शियल गैस सिलेंडरों की कीमत बढ़ाए जाने के फैसले को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्‍होंने इस फैसले को जनविरोधी करार दिया है। मायावती ने कहा कि पहले ही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि हो रही है।

ऐसे में सिलेंडरों की कीमतें बढ़ने से आमजनता पर महंगाई का और ज्यादा बोझ पड़ेगा। इससे बड़े-बड़े उद्योगपतियों का ही फायदा होगा जबकि आमजनता को नुकसान होगा।

गौरतलब है कि घरेलू श्रेणी के 14.2 किग्रा भार के सिलेंडर की कीमत में 35 रुपया और व्यवसायिक श्रेणी के सिलेंडर की दर में 43 रुपया की बढ़ोत्तरी की गई है। जो कि बुधवार एक अगस्त से लागू हो गई है।

इन मुद्दों पर भी घेरा

वहीं, मायावती ने भाजपा की महिला विधायक मनीषा अनुरागी के मंदिर प्रवेश पर उसे फिर गंगाजल से धुलवाने की घटना को इंसानियत विरोधी करार दिया है और आरोप लगाया कि भाजपा की सरकारों में न सिर्फ जातिवादी सोच बल्कि दलितों व पिछड़ों में जन्में उनके महापुरुषों के प्रति असम्मान व उनकी प्रतिमाओं को खंडित करने की घटनाएं बढ़ी हैं।

वहीं, उन्होंने असम के 40 लाख लोगों की नागरिकता समाप्ति के मामले में होईकोर्ट के फैसले को सरकारी निरंकुशता पर रोक लगाने वाला करार दिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement