Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

मायावती ने बसपा से राज्यसभा सांसद मुनकाद अली के बेटे पर कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से बाहर कर दिया है। दो दिन पहले किठौर कस्बे में सलमान और मतलूब गौड़ पक्ष के बीच हुई मारपीट और बवाल हुआ था। आरोप है कि कस्बे में एक दलित डॉक्टर और उसके परिवार के साथ भी मुनकाद पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी।

 

 

दो दिन पहले हुई इस घटना के बाद कस्बे में तनाव बना है। पुलिस की मौजूदगी में बाजार खोले गए। इस दौरान डॉ. वीर सिंह ने अपने घर पर बैनर लगा दिया, जिस पर उसने लिखा है कि मुनकाद और उसके बेटे सलमान की दबंगई से परेशान होकर दलितों का पलायन।

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद यह पूरा मामला मायावती के संज्ञान में पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को सलमान को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

 

 

बसपा के जिलाध्यक्ष मोहित कुमार का कहना है कि बीएसपी अनुशासित पार्टी है, कानून हाथ में लेने वालों को पार्टी माफ नहीं करेगी। उन्होंने सलमान को पार्टी से निष्कासित किए जाने की पुष्टि की।

 

 

वहीं, दूसरी ओर पलायन के मामले में कस्बे के लोगों का कहना है कि यह पूरा मामला राजनीति से जुड़ा है। पलायन जैसी कोई बात नहीं है, यहां सब मिलजुल कर एक साथ सौहार्द के साथ रहते हैं। लोगों का कहना है कि निकाय चुनाव की रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, इस दौरान सलमान पक्ष ने डॉ. वीर सिंह पक्ष पर भी हमला किया।

 

 

मतलूब गौड़ पक्ष की ओर से मुनकाद पक्ष के 17 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जबकि मुनकाद पक्ष ने 15 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसपी देहात राजेश कुमार के मुताबिक, ''इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। जल्द ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।''

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement