Home Up News Mayawati Expels MP Munquad Ali Son From BSP In Meerut

हार्दिक पटेल: गुजरात के किसान और युवा परेशान

आज शाम कांग्रेस का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण राहुल के अध्यक्ष निर्वाचित होने का ऐलान करेगा

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सिर्फ राहुल ने ही किया था नामांकन, सभी 89 सेट सही पाए गए थे

वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस छोड़ी

CJI की सख्त टिप्पणी से नाराज थे वकील राजीव धवन

मायावती ने बसपा सांसद के बेटे को पार्टी से किया निष्‍कासित

UP | 08-Dec-2017 11:55:03 | Posted by - Admin
  • दलित डॉ. को पीटने का अरोप
   
Mayawati Expels MP Munquad Ali Son From BSP in Meerut

दि राइजिंग न्‍यूज

मेरठ।

 

मायावती ने बसपा से राज्यसभा सांसद मुनकाद अली के बेटे पर कार्रवाई करते हुए उसे पार्टी से बाहर कर दिया है। दो दिन पहले किठौर कस्बे में सलमान और मतलूब गौड़ पक्ष के बीच हुई मारपीट और बवाल हुआ था। आरोप है कि कस्बे में एक दलित डॉक्टर और उसके परिवार के साथ भी मुनकाद पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी।

 

 

दो दिन पहले हुई इस घटना के बाद कस्बे में तनाव बना है। पुलिस की मौजूदगी में बाजार खोले गए। इस दौरान डॉ. वीर सिंह ने अपने घर पर बैनर लगा दिया, जिस पर उसने लिखा है कि मुनकाद और उसके बेटे सलमान की दबंगई से परेशान होकर दलितों का पलायन।

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद यह पूरा मामला मायावती के संज्ञान में पहुंचा, जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को सलमान को पार्टी से निष्कासित कर दिया।

 

 

बसपा के जिलाध्यक्ष मोहित कुमार का कहना है कि बीएसपी अनुशासित पार्टी है, कानून हाथ में लेने वालों को पार्टी माफ नहीं करेगी। उन्होंने सलमान को पार्टी से निष्कासित किए जाने की पुष्टि की।

 

 

वहीं, दूसरी ओर पलायन के मामले में कस्बे के लोगों का कहना है कि यह पूरा मामला राजनीति से जुड़ा है। पलायन जैसी कोई बात नहीं है, यहां सब मिलजुल कर एक साथ सौहार्द के साथ रहते हैं। लोगों का कहना है कि निकाय चुनाव की रंजिश को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ, इस दौरान सलमान पक्ष ने डॉ. वीर सिंह पक्ष पर भी हमला किया।

 

 

मतलूब गौड़ पक्ष की ओर से मुनकाद पक्ष के 17 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई है, जबकि मुनकाद पक्ष ने 15 लोगों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसपी देहात राजेश कुमार के मुताबिक, ''इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। जल्द ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।''

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news