Home Up News Man Murdered Woman In One Sided Love Noida

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

एकतरफा प्यार के चलते प्रेमी ने की महिला की हत्या

UP | 08-Jan-2018 10:35:33 | Posted by - Admin
  • आरोपी गिरफ्तार
   
Man Murdered Woman in One Sided Love Noida

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने महिला की बेहरमी से हत्या कर दी। घटना 28 दिसंबर की है। मामले की शिकायत के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

दरअसल, नोएडा के छिजारसी कॉलोनी में सनकी ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले मुजफ्फर नगर निवासी विनोद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली 25 साल की महिला से अवैध संबंध बनाने में नाकामयाब होने पर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसके बाद एकतरफा प्यार की भेंट चढ़ी महिला श्वेता सिंह के पति पंकज सिंह ने आरोपी विनोद के खिलाफ अपनी पत्नी की हत्या का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने जांच शुरू की और रविवार को छिजारसी कॉलोनी से उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। साथ ही आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी विनोद ने बताया कि वो महिला से एकतरफा प्यार करता था और उसके साथ अवैध संबंध बनाने के प्रयास में था।

लगातार प्रयास के बाद भी आरोपी अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सका। वारदात के दिन भी मृतका के पति के ड्यूटी पर जाने के बाद आरोपी ने महिला को अकेला पाकर ऐसा ही प्रयास किया था। लेकिन कामयाब न हो सका तो उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news