Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

एकतरफा प्यार में सनकी आशिक ने महिला की बेहरमी से हत्या कर दी। घटना 28 दिसंबर की है। मामले की शिकायत के बाद यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

दरअसल, नोएडा के छिजारसी कॉलोनी में सनकी ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले मुजफ्फर नगर निवासी विनोद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली 25 साल की महिला से अवैध संबंध बनाने में नाकामयाब होने पर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसके बाद एकतरफा प्यार की भेंट चढ़ी महिला श्वेता सिंह के पति पंकज सिंह ने आरोपी विनोद के खिलाफ अपनी पत्नी की हत्या का मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने जांच शुरू की और रविवार को छिजारसी कॉलोनी से उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। साथ ही आरोपी की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी विनोद ने बताया कि वो महिला से एकतरफा प्यार करता था और उसके साथ अवैध संबंध बनाने के प्रयास में था।

लगातार प्रयास के बाद भी आरोपी अपने मनसूबे में कामयाब नहीं हो सका। वारदात के दिन भी मृतका के पति के ड्यूटी पर जाने के बाद आरोपी ने महिला को अकेला पाकर ऐसा ही प्रयास किया था। लेकिन कामयाब न हो सका तो उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement