These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्‍यूज  

हरदोई।

 

हरदोई जिले से एक ऐसी खबर सामने आई जो सभी को हैरान कर देने वाली है। पोस्टग्रेजुएशन कर रहे एक छात्र ने काली मंदिर में अपना गला काट लिया। उसे सपने में काली मां दिखी थीं जिसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

ऐतिहासिक काली मंदिर में काट ली गर्दन

चांद बेहटा नाम के इलाके में संदीप वर्मा रहता है जो एमए का छात्र है। उसने हरदोई देहात कोतवाली इलाके में बने एक ऐतिहासिक काली मंदिर में अपनी गर्दन काट ली। अस्पताल में उसने पुलिस और डॉक्टर्स को बताया कि उसके सपने में मां काली आईं थीं और उसे गर्दन काट कर मंदिर में चढ़ा देने का आदेश दिया था।

आपको बता दें कि मंदिर में मां काली की मूर्ति के सामने संदीप ने अपनी गर्दन धारदार हथियार से रेत ली थी। गला कटते ही वह बेहोश होकर गिर गया। घटना को देखते ही मंदिर में जो श्रद्धालु थे उनमें हडकंप मच गया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

डॉक्टर्स ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। एक पढ़े-लिखे युवक द्वारा ऐसा करने से इलाके भर में चर्चा का माहौल है। अंधविश्वास में लोग अक्सर खुद के दुश्मन बन जाते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement