Home Up News Lover Tried To Burn Two Sister In Bareilly,

लखनऊ से औरैया जा रहे अखिलेश यादव उन्नाव में गिरफ्तार

यूपी के 22 जिले बाढ़ से प्रभावित, 33 लोगों की मौत

इलाहाबाद: अज्ञात हमलावरों ने की अपना दल मंडल के दंपत्ति की हत्या

शरद यादव के कार्यक्रम में पहुंचे मनमोहन सिंह

बिहार में बाढ़ से अब तक 72 लोगों की मौत

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

यूपी: मनचले आशिक ने की दिल देहला देने वाली हरकत  

UP | 12-Aug-2017 11:53:53 AM
            

Lover tried to burn two sister in Bareilly,

दि राइजिंग न्यूज़

बरेली 

 

यूपी में महिला अपराध की बढ़ती संख्या की वजह से योगी सरकार पर उंगलियां उठ रहीं हैं। दो दिन पहले बलिया में एक छात्रा की बीच सड़क पर मनचलों ने हत्या कर दी और ताज़ा मामला बरेली का है।  यहां दो बहनों को जिंदा जलाने की कोशिश हुई है। दोनों बहनों की उम्र 17 और 18 साल है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है मामला

 

बरेली को गांव देवरनिया जागीर में दो बहनों को जिंदा जलाने की कोशिश की गुरुवार देर रात को हुई लेकिन अब पीड़ित लड़की ने बयान दिया है कि एक लड़का उसे बीते एक साल से परेशान कर रहा था। पड़ोसी गांव नगरिया का रहने वाला ये लड़का स्कूल जाते वक्त पीड़ित लड़की को छेड़ता था। हालांकि लड़की के बयान से ये साफ नहीं हो रहा कि उस मनचले लड़के ने ही इन्हें जलाने की कोशिश की।

आपको बता दें कि गुरुवार को ये दिल दहला देने वाली ये वारदात सामने आई। परिवार के मुताबिक रात करीब दो बजे कुछ अज्ञात लोग घर में घुसे और दोनों बहनों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गए। दोनों बहनों ने शोर मचाया तो परिवार के लोग इकट्ठा हुए और आनन-फानन में आग बुझाई।

बरेली की ये वारदात तब हुई जब तीन दिन पहले यूपी के ही बलिया में एक छात्रा रागिनी की बीच सड़क पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम उन मनचलों ने दिया जो स्कूल जाते वक्त रागिनी को परेशान करते थे। अब सवाल ये है कि क्या बलिया की तरह बरेली में भी लड़कियों को जलाने की वारदात के पीछे मनचले ही हैं या फिर कोई और साजिश है। और बड़ा सवाल ये भी कि क्या योगीराज में बेटियां महफूज नहीं हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

HTML Comment Box is loading comments...
Content is loading...

 

संबंधित खबरें


 
 
What-Should-our-Attitude-be-Towards-China

 

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

 

 

Rising Newsletter Newsletter

 

Flicker News


Most read news

 

Most read news

 

Most read news

खबर आपके शहर की