Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

बागपत।

 

बागपत में पुलिस के सामने ही भगवा ब्रिगेड की गुंडागर्दी की तस्वीर सामने आईं हैं। पश्चिमी यूपी के बागपत में लव जेहाद के नाम पर हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने कथित लव जिहाद आरोपियों के साथ पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारपीट की।

 

 

ये पूरी घटना बागपत जिले के तहसील परिसर में हुई। यहां हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। दरअसल, बागपत तहसील में कोर्ट मैरिज के लिए कुछ लोग पहुंचे थे। आरोप है कि ये लोग पंजाब से एक लड़की को भगाकर लाए हैं और उससे जबरन शादी करने जा रहे थे, जिनका धर्म लड़की से अलग है।

 

 

यही दावा करते हुए हिंदू युवा वाहिनी के जिला स्तरीय सदस्य लाव लश्कर के साथ पहुंच गए। शिकायत के बाद पुलिस जब तीन आरोपियों और लड़की को जीप में बिठाने लगी तो वाहिनी के सदस्यों ने उनके साथ मारपीट की। वो इतने बेखौफ थे कि पुलिस की मौजूदगी में कथित आरोपियों की पिटाई करते रहे, लेकिन सिपाही कुछ न कर सके। पुलिसवालों के सामने ही गुंडागर्दी पर आमादा इन लोगों ने जय श्रीराम की नारेबाज़ी भी की।

 

 

 

थाने पर भी हंगामा

भगवा ब्रिगेड की गुंडागर्दी के आगे पुलिस इतनी बेबस थी कि जब वह लड़की और लड़कों को थाने लाई तो वहां भी हिंदू युवा वाहिनी के सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। यहां तक कि पुलिसवालों को भी धमकाया। हिंदू युवा वाहिनी का आरोप है कि ये जबरन धर्म परिवर्तन का मामला है, जिसके तार कश्मीर से जुड़े हो सकते हैं।

हालांकि, पुलिस ने आरोपी लड़कों और लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है। पंजाब पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement