Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्‍यूज

गाजीपुर।

 

गाजीपुर के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग प्रेमी युगल ने जहर खाकर जान दे दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से सल्फास की डिब्बी मिली है। वहीं, किशोर के पिता ने बेटे की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिस के अनुसार, जिले के मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के शेरपुर कलां गांव निवासी किशोरी खुशबू (16) और सेमरा गांव निवासी मुकेश राय (17) के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध थे। दोनों के परिजन उनके रिश्ते से खुश नहीं थे। मुकेश से बेटी के रिश्ते को लेकर रविवार को किशोरी की मां ने उसे डांटा था।

मां की डांट के बाद खाया जहर

सोमवार को मां की मनाही के बाद भी किशोरी सेमरा गांव जाकर मुकेश से मिली। वहां दोनों ने सेमरा टावर के पास जहर खाकर जान दे दी। ग्रामीणों ने शव देख तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल से सल्फास की डिब्बी मिली है।

मुहम्मदाबाद कोतवाली प्रभारी विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि यह खुदकुशी का मामला है। हालांकि, प्रेमी के पिता ने मुहम्मदाबाद कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर देकर अपने बेटे की हत्या की आशंका जताई है। प्रेमिका पिछड़ी जाति की थी, जबकि प्रेमी अगड़ी जाति का बताया गया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement