Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

सुल्‍तानपुर।

 

रविवार को सुल्तानपुर में केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने एक बार फिर से मतदाताओं को चेतावनी दी है। इसौली विधानसभा क्षेत्र के रसूलपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जिसका जितना वोट, उसका उतना विकास।

मेनका गांधी ने कहा कि कार्य कराने के लिए मैने एक मापदंड बनाया है। इसमें चार श्रेणी ए, बी, सी व डी बनाई है। 80 फीसदी से जहां ज्यादा वोट मिलेंगे वे ए श्रेणी में होंगे। इसी तरह 60 फीसदी वाले बी, 50 फीसदी वाले सी व 50 से कम वाले डी श्रेणी में होंगे।

ए श्रेणी वालों का कार्य पहले

ए श्रेणी वालों का पहले कार्य होगा। इसके बाद बी, सी व डी श्रेणी के कार्य कराए जाएंगे। चुनाव बाद इसी आधार पर विकास कार्य कराए जाएंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत करने को कहा। साथ ही अपना मोबाइल नंबर भी लोगों को देना को कहा। उन्‍होंने बताया कि लोग मुझसे सीधे बात कर सकते हैं।

आपको बता दें कि अभी तीन दिन पहले मेनका गांधी के विवादित बयान का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सुलतानपुर में इशारों में मुस्लिम मतदाताओं को चेतावनी दे रही थीं, उन्होंने कहा था कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वह मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी। उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए वहां मौजूद लोगों से ही सवाल कर दिया। कहा- ये बात सही है कि नहीं? ये आपको पहचानना पड़ेगा।

आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी

उन्होंने अपना भाषण जारी रखते हुए कहा था कि मैं चुनाव पहले ही जीत चुकी हूं। मैं यहां खुले दिल से और खुले मन से आई हूं। आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी। ये चुनाव है, मैं पार कर चुकी हूं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा। मेनका की ये सभा, भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन के गांव में आयोजित की गई थी।

उन्होंने कहा कि ये जीत आपके बिना भी होगी, आपके साथ भी होगी और ये चीज आपको सब जगह फैलानी पड़ेगी। मैं दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। उन्होंने आगे कहा कि चुनाव नतीजे आएंगे। उसमें 100 वोट या 50 वोट निकलेंगे। उसके बाद जब आप काम के लिए आएंगे तो वही होगा मेरे साथ। इसलिए जब आप मेरे ही हो तो क्यूं नहीं मेरे ही रहो।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement