Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

मुस्लिम मतदाताओं पर दिए मेनका गांधी के बयान से भाजपा के लोग ही किनारा कर रहे हैं। मथुरा से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने तो इशारों ही इशारों में मेनका को नसीहत तक दे डाली है। समाचार एजेंसी एएनआइ से बातचीत में हेमा ने कहा कि कौन वोट देता है और कौन नहीं। यह फर्क नहीं होना चाहिए।

सुल्तानपुर से भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी ने एक चुनावी सभा में कहा था कि मैं मुस्लिमों के समर्थन से जीतना चाहती हूं। अगर वो मुझे वोट नहीं करेंगे तो मैं उनकी सहायता नहीं करूंगी। मेनका के इस बयान पर खूब सियासी बवाल मच रहा है। इस बयान पर उनको नोटिस भी मिला है।

मेनका गांधी के “वोट नहीं तो मदद नहीं” वाले बयान पर हेमा मालिनी ने कहा कि अगर मुसलमान समर्थन नहीं करते हैं, फिर भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने हमें वोट दिया और किसने नहीं। उन्होंने कहा कि हर कोई अलग है। इस तरह की भावना मुझमें नहीं है।

हेमा मालिनी ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर अल्पसंख्यक समुदाय की मुस्लिम महिलाएं हमारा समर्थन करती हैं, लेकिन अगर वे हमारा समर्थन नहीं भी करती हैं, तो भी आपको हर किसी की मदद करनी होगी। कौन वोट देता है और कौन नहीं यह फर्क नहीं होना चाहिए।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने अपनी जीत का दावा भी किया। उन्होंने कहा कि मैंने मथुरा में अच्छा काम कराया है। यहां के लोग समर्थन कर रहे हैं। इसलिए मुझे जीत का भरोसा है। लोग विकास चाहते हैं। जाति की राजनीति अब काम नहीं करती है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement