Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सपा के कद्दावर नेता आजम खान द्वारा भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर की गई टिप्पणी को लेकर अखिलेश यादव ने उनका बचाव किया है। वहीं, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आजम खान पर जुबानी तीर चलाए।

दरअसल, सोमवार को मुरादाबाद एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कद्दावर नेता आजम खान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि आजम खान का बयान गलत संदर्भ में लिया गया है। उन्होंने कहा कि आजम खान साहब ने कहा था कि कुछ लोग आरएसएस के कपड़े पहने रहते हैं।

अखिलेश ने मीडिया पर भी उठाए सवाल

अखिलेश ने आगे कहा कि उन्होंने किसी और के बारे में ऐसा कहा था। हम समाजवादी लोग कभी भी किसी भी महिला के प्रति और बेटियों के प्रति किसी भी प्रकार की अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं, इस दौरान अखिलेश यादव ने मीडिया पर भी सवाल उठाए।

अपर्णा ने आजम खान के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग

वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि आजम खान वरिष्ठ नेता हैं, मैं उनका सम्मान करती हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया? इस दौरान अपर्णा ने आजम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने वाले शख्स के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, चाहे वो कोई भी हो।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement