Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

मथुरा।

 

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र आज अपनी पत्नी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के सपोर्ट में चुनावी रैली को संबोधित करने मथुरा पहुंचे। हेमा मालिनी लोकसभा चुनाव 2019 में मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हैं। धर्मेंद्र मुंबई से खास हेमा को सपोर्ट करने के लिए मथुरा पहुंचे। चुनावी जनसभा में धर्मेंद्र ने फिल्मी स्टाइल में हेमा के लिए वोट अपील की।

धर्मेंद्र ने फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में चुनावी रैली को संबोधित किया। धर्मेंद्र ने गांव वालों से अपनी बसंती के लिए वोट अपील करते हुए कहा, गांव वालों अगर आपने हेमा मालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना... मैं उस पर चढ़ जाऊंगा। धर्मेंद्र के डायलॉग सुनने के बाद पूरी जनसभा तालियों से गूंज उठी।

धर्मेंद्र ने कहा कि पंजाब से असम तक और कन्याकुमारी से कश्मीर तक हर बच्चा, बुजुर्ग व जवान भारत देश को अपनी मां समझे और भारत देश की उन्नति के लिए जी जान से मेहनत करें। हम भारत को मां कहते हैं। मां समझना भी शुरू कर दो दोस्तों, जिस दिन आपकी मां की तरफ कोई आंख उठा कर देख लेगा, उसकी आंख फोड़ देंगे आप।

धर्मेंद्र ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं एक किसान हूं। मुझे यहां आकर हमेशा अच्छा लगता है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं। अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है। हेमा मालिनी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर उन्‍होंने कहा, हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया हूं। जब भी कोई काम नेक दिल से किया जाता है उसका परिणाम अच्छा होता है। हेमा ने भी वही किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement