Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

आगरा।

 

आज आगरा के जरार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इसमें प्रियंका ने जहां राष्ट्रवाद को लेकर भाजपा पर तीखे प्रहार किए तो वहीं राहुल ने नोटबंदी और किसानों के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी को घेरा।

भाजपा पर निशाना साधते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि वे खुद को राष्ट्रवादी कहते हैं। अगर आप राष्ट्रवादी हैं, तो देश के सारे शहीदों का सम्मान कीजिए। अगर आप राष्ट्रवादी हैं, चुनाव के वक्त पाकिस्तान की नहीं, हिंदुस्तान की बात करिए। युवा, किसान और जवान की बात करिए। प्रियंका के किसानों के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने कहा कि अगर आप राष्ट्रवादी हैं, तो नंगे पांव चलकर आपके दरवाजे तक आने वाले किसानों से क्यों नहीं मिले। आपके साथी ने किसी महिला के खिलाफ बयान दिया, तो आपने उसे इस देश की तहज़ीब क्यों नहीं सिखाई।

“सवाल पूछने पर बता दिया देशद्रोही”

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि जब छात्रों, किसानों, अध्यापकों या समाज के किसी भी तबके ने अपना हक और अधिकार की मांग की तो उन्हें पीटा गया, उनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए। उन्होंने देशद्रोही बता दिया गया। सवाल पूछने वाले को देशद्रोही बता दिया गया है।

वहीं, राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जनता का पैसा चोरी कर उद्योगपति को देने का आरोप लगाया। इस दौरान वो “चौकीदार” को लेकर भी नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने से नहीं चूके। राहुल ने कहा कि मोदी ने किसानों को बर्बाद कर दिया है और अंबानी, नीरव जैसे उद्योगपतियों की चौकीदारी कर रहे हैं।

फतेहपुर सीकरी से न्याय यात्रा की शुरुआत

जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी ने फतेहपुर सीकरी से न्याय यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान मंच पर राहुल और प्रियंका के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया, यूपी प्रदेश अध्यक्ष एवं फतेहपुर सीकरी से प्रत्याशी राज बब्बर समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement