Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्‍यूज

रायबरेली।

 

एक शादी समारोह में नशे में धुत एक लेखपाल ने न सिर्फ डांसर्स के साथ नृत्‍य किया, बल्कि पैसे भी उड़ाए। लेखपाल विपिन मौर्या तहसील में तैनात एक बाबू के घर हुए कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गया था। करीब एक पखवारे (लगभग 15 दिन) के बाद बुधवार को इसका वीडियो वायरल हुआ तो तहसील में तैनात अफसरों में हड़कंप मच गया।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीएम सदर प्रदीप वर्मा ने लेखपाल को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। साथ ही विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए। सदर तहसील क्षेत्र के बरखापुर में तैनात लेखपाल विपिन मौर्य करीब एक पखवारा पहले तहसील में तैनात मुंशी के घर गदियानी मजरे कसेहटी गया था। यहां पर शादी समारोह में डॉसर्स का नाचगाना भी था। लेखपाल ने नशे में धुत होकर डांसरों के साथ ठुमके लगाए और जमकर रुपये उड़ाए। इसी बीच किसी ने लेखपाल का वीडियो बना लिया।

वीडियो वायरल होते ही सकते में आए अफसर

एक पखवारा बाद यह वीडियो वायरल हुआ तो अफसर सकते में आ गए है। एसडीएम सदर प्रदीप वर्मा ने बताया कि नशे में धुत होकर डांसर्स के साथ नाचने और नोट उड़ाने के मामले में लेखपाल विपिन मौर्या को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही पूरे प्रकरण में स्पष्टीकरण भी तलब किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement