Home Up News Law & Order In Uttar Pradesh Is Under Control Says CM Yogi

कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को मिली धमकी

J-K: पाकिस्तान की ओर से फायरिंग में अब तक 6 नागरिक घायल

मद्रास हाईकोर्ट ने तूतीकोरिन में स्टरलाइट प्लांट के विस्तार पर लगाई रोक

दिल्लीः कैबिनेट की बैठक शुरू, तेल की कीमतों पर हो सकता है फैसला

कर्नाटकः शपथ ग्रहण के खिलाफ BJP के विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए येदियुरप्पा

यूपी में BJP सरकार आने के बाद नहीं हुआ कोई दंगा: योगी का दावा

UP | Last Updated : Feb 13, 2018 01:10 PM IST

Law & Order in Uttar Pradesh is Under Control says CM Yogi


दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार अपने दो दिवसीय दौरे पर त्रिपुरा पहुंचे। यहां सीएम योगी ने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया। मंगलवार को योगी आदित्यनाथ ने कहा, यूपी में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है। महिलाओं के खिलाफ अपराध न्यूनतम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के 10 महीने के कार्यकाल में दंगों की सूचना नहीं मिली है और राज्य में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।

वहीं सोमवार को मुख्‍यमंत्री ने कहा, त्रिपुरा राज्य में विपरीत परिस्थिति होते हुए भी आप सभी ने राष्ट्रीयता, विकास और सुशासन के लिए बीजेपी का समर्थन करने का निर्णय लिया है उसके लिए मैं आप सभी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं।

उन्‍होंने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, वामपंथी सरकार त्रिपुरा के विकास और सुशासन में सबसे बड़ी बाधक है| त्रिपुरा देश के विकसित राज्यों में हो उसके लिए में त्रिपुरावासियों से अनुरोध करूंगा कि आप बीजेपी को वो करें।

सीएम योगी ने कहा कि विकास का कोई विकल्प नहीं हो सकता। यहां की सरकार लुटेरी सरकार है। कम्यूनिस्ट नहीं चाहेंगे कि यहां विकास हो। विकास होगा तो इनके लूट का धंधा खत्म हो जाएगा।

उज्ज्वला योजना के तहत हर गरीब के घर मुफ्त एलपीजी गैस कनेक्शन पहुंच चुका होता, लेकिन वामपंथी सरकार ने नहीं पहुंचने दिया। यहां की सरकार गरीब को जान बूझकर गरीब बनाये रखना चाहती है।

18 फरवरी को है त्रिपुरा में वोटिंग

बता दें कि त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव के लिए 18 फरवरी को वोटिंग होनी है, जबकि तीन मार्च को रिजल्ट आएंगे। त्रिपुरा में पिछले तीन दशक से वामपंथी सत्ता पर काबिज हैं।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...