Home Up News Latest Updates Over Ram Mandir Construction In Ayodhya

1984 दंगे: सज्जन कुमार को राहत, बेल रद्द करने की SIT की मांग खारिज

PNB घोटाला: गिरफ्तार 12 आरोपियों से CBI की पूछताछ जारी

पुलिस ने वीके जैन का बयान बदलवाया: AAP नेता संजय सिंह

पटना: कोतवाली पुलिस ने 50 लाख कैश के साथ 2 युवक को पकड़ा

नीरव मोदी पर IT की कार्रवाई, हैदराबाद में गीतांजलि ग्रुप की SEZ यूनिट ज़ब्त

"सुन्नी वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी नहीं है अयोध्या की विवादित भूमि"

UP | 08-Nov-2017 10:35:17 | Posted by - Admin
  • शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कहा
   
Latest Updates over Ram Mandir Construction in Ayodhya

दि राइजिंग न्‍यूज

लखनऊ।

 

अयोध्या में राम मंदिर के बनने के मुद्दे पर बातचीत-बैठकों का दौर लगातार जारी है। ऐसे में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने इस विवाद का हल सुझाया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर वहीं बनना चाहिए क्योंकि वहां पर रामलला का जन्म हुआ है, मस्जिद तो कहीं भी बन सकती है।

 

 

वसीम रिजवी के मुताबिक विवाद के तमाम पक्षकारों से उनकी बात हुई है। उन्होंने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड को इस मामले में फैसला लेने का पूरा हक है। रिजवी के मुताबिक ये हिंदुओं की आस्था का सवाल है और मुझे लगता है कि मुसलमानों को इस विवाद से पीछे हट जाना चाहिए। हिन्दुस्तान का मुसलमान बिल्कुल फसाद नहीं चाहता, कुछ लोग हैं जो लोग ना तो पक्षकर हैं, बस इसके नाम पर दुकान चला रहे हैं।

 

 

रिजवी ने अपनी कौम के ही कुछ लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि- कुछ ऐसे मुल्ला हैं जो माहौल खराब करना चाहते हैं, लेकिन देश की आवाम ऐसा कतई नहीं चाहती। रिजवी ने कहा कि विवादित स्थल सुन्नी वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी ही नहीं है। कुछ बाहरी ताकतें हैं जो हिंन्दुस्तान का माहौल खराब कर रही हैं। इसकी जांच होनी चाहिए कि आखिर क्यों नही अब तक बातचीत शुरू हो पाई है।

 

 

उन्‍होंने सुन्नी बोर्ड पर तंज कसते हुए कहा कि जब उनकी चीज ही नहीं है तो उनको किसी भी तरह मामले में दखल का हक नहीं है। रिजवी का दावा है कि सुप्रीम कोर्ट की डेट से पहले विवाद का कोई हल निकल आयेगा। सबसे खास बात ये कि चाहे जो फैसला हो विवादित जगह के बदले जो मस्जिद बनेगी वह बाबर के नाम पर नहीं बनेगी। अयोध्या में जो भी मस्जिद बनेगी अमन के नाम पर बनेगी और मुस्लिम आबादी में बनेगी।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news