Mahi Gill Regrets Working in Salman Khan Film

दि राइजिंग न्‍यूज  

रायबरेली।

 

प्रदेश में रायबरेली के एनटीपीसी ऊंचाहार के हादसे में मृतकों की संख्या 43 पहुंच गई है। एक नवंबर के हादसे में यहां पर कार्यकरत श्रमिकों के साथ तीन अतिरिक्त महाप्रंबधक भी घायल हो गए थे। तीसरे अतिरिक्त महाप्रबंधक ने भी दम तोड़ दिया।

 

 

शुक्रवार को अतिरिक्त महाप्रबंधक मुखर्जी राम ने दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में दम तोड़ दिया। इनको लेकर मृतकों की संख्या अब 43 हो गई है। अभी भी लखनऊ में 17 घायलों का इलाज चल रहा है। जिनमें आठ बेहद गंभीर हैं। दिल्ली के सफदरगंज सहित अन्य अस्पताल में 15 लोगों का इलाज चल रहा है, जिसमें सात की हालत गंभीर बनी है।

 

 

इनसे पहले गुरुवार को दिल्ली में भर्ती एनटीपीसी के अतिरिक्त महाप्रबंधक प्रभात कुमार श्रीवास्तव की मौत हो गई थी। उनसे पहले एजीएम संजीव कुमार ने दम तोड़ा था।

 

 

बता दें कि एनटीपीसी ऊंचाहार की 500 मेगावाट की छठवीं यूनिट में एक नवंबर को बॉयलर फटने से दर्दनाक हादसा हुआ था। हादसे के बाद झुलसे श्रमिकों को रायबरेली, लखनऊ और दिल्ली के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll