Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्‍यूज

वाराणसी।

 

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्‍मदिन के अवसर पर सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मोदी को जन्मदिन की बधाई दी और 67 किलो का लड्डू से बना केक भी काटा। इस दौरान उन्होंने कहा, युवाओं के लिए पिछली सरकारों ने काम नहीं किया। मोदी जी ने पीएम बनने के बाद हर जाति वर्ग उम्र के लोगों के लिए काम किया है।

आजादी के बाद देश मे पहली बार 30 करोड़ गरीबों का खाता खुला। जनधन खाते से गरीबों को लाभ मिला। गौरतलब है कि पीएम मोदी 22 सितंबर से दो दिवसीय संभावित दौरे पर काशी आ रहे हैं। पीएम के आने से पहले तैयारियों का जायजा लेने सीएम योगी रविवार को वाराणसी पहुंचे।

 

 

सीएम योगी ने काशी में कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों के साथ ही पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों की समीक्षा की। डीएम योगेश्वरराम मिश्र ने सभी विभागों को निर्देश दिया है कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम वाले स्थलों से संबंधित रिपोर्ट तैयार कर लें।

 

 

इसके बाद उनका कार्यक्रम सांस्कृतिक संकुल चौकाघाट जाने का था, लेकिन वो कैंसिल हो गया। ये कार्यक्रम इसलिए कैंसिल हुआ कि अलवर के भाजपा सांसद एवं अस्थल बोहर मठ के महंत चांदनाथ का निधन हो गया। सीएम उनके अंतिम दर्शन के लिए जाएंगे।

 

 

सीएम के साथ रेल मंत्री पीयूष गोयल, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, विधि न्याय एवं खेल युवा कल्याण राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी, होमगार्ड एवं खाद्य प्रसंस्करण राज्यमंत्री अनिल राजभर, राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश समेत कई दिग्गज काशी में मौजूद हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll