Home Up News Latest Updates Of CM Yogi Gorakhpur Tour

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

पार्टी ने यशवंत सिन्हा को अहमियत दी जिससे वो अहंकारी हो गए: BJP सांसद

काबुल में आत्मघाती हमला, 9 लोगों की मौत, 56 घायल

सीताराम येचुरी फिर चुने गए CPI(M) के महसचिव

महाराष्ट्र: गढ़चिरौली मुठभेड़ में अबतक 14 नक्सली ढेर

गरीबों में बंटेगी घूस लेने वालों की संपत्ति: योगी

UP | Last Updated : Oct 18, 2017 02:55 PM IST
   
Latest Updates of CM Yogi Gorakhpur Tour

दि राइजिंग न्‍यूज

गोरखपुर।

 

प्रदेश के गोरखपुर में सीएम योगी ने कहा है कि प्रदेश में पूरी ईमानदारी के साथ सरकार चलाई जा रही है। हर कार्य ईमानदारी से हो रहा है। अगर कोई घूस मांगे तो हमे उसका रिकॉर्ड उपलब्ध कराइए। उसके खिलाफ कार्रवाई तो होगी ही, उसकी संपत्ति भी गरीबों में वितरित की जाएगी। भ्रष्‍टाचार पूरी तरह से खत्म किया जाएगा।

 

 

सीएम योगी गोरखपुर दौरे के तीसरे दिन बुधवार को देवरिया जिले के पथरदेवा में आचार्य नरेंद्र देव इंटर कालेज परिसर में स्व. रविंद्र किशोर शाही की पुण्यतिथि पर आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने कहा कि छह माह में प्रदेश सरकार ने जो कार्य किया है, वह किसी पूर्ववर्ती सरकारों ने नही किया।

भाजपा की सरकार प्रदेश में जातिवाद व परिवारवाद की राजीनीति को खत्म कर विकास कर रही है। किसानों के 36 हजार करोड़ का ऋण माफ किया है।

 

 

सपा बसपा सरकार के भ्रष्‍टचार का पैसा निकाल कर हमने किसानों का कर्ज माफ किया हैं। प्रदेश में 11 लाख लोगों को आवास दिया गया है। पांच वर्ष में जो सरकारे गेहू की खरीद करती थी, उतना हमने अभी कर दिया है। अब धान की खरीदारी करने की तैयारी कर रहे है। गोरखपुर मंडल में 31 चीनी मिलें चलती थी, आज 10 चीनी मिल चल रही है। उधोग धंधे बंद होने से रोजगार बंद हुए और लोग बेरोजगार हो गए।

 

 

उन्‍होंने कहा कि 35 लाख लोगों को राशन कार्ड दिया जा चुका है। शहरी क्षेत्र के राशन कार्ड को आधार कार्ड से जोड़ दिया गया है। गांव में हर गरीब का राशन कार्ड बनेगा, राशन माफिया समाप्त होगा। उन्‍होंने कहा कि इस देश की राजनीति किसान केंद्रित हुई है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...