Akshay Kumar and Priyadarshan Donated to Save Flood Affected People in Kerala

दि राइजिंग न्‍यूज

आजमगढ़।

 

यूपी में स्‍थानीय नगर निकाय चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार वोटरों को तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं, लेकिन आजमगढ़ के मुबारकपुर नगर पालिका के उम्मीदवार हबीबुन निशा के पति डॉ शमीम ने तो सारी हदें ही पार दी हैं।

पत्नी के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने कहा- लड़के वोट देते हैं तो उन्हें लड़की दिलाऊंगा। मामला संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह ने डॉ शमीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

 

 

मुबारकपुर नगर पालिका परिषद से तीन बार से चेयरमैन रहे डॉ शमीम का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह वोट पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर रहे हैं। वीडियो में शमीम अपने आपको मुबारकपुर का सबसे बदनाम आदमी बता रहे हैं। वीडियों में लड़के, लड़की सभी दिख रहे हैं, उनके सामने कह रहे हैं कि देखिए सब साथ हैं, सबको एक-एक लड़की दी जाएगी।

 

 

इस घटना पर नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन डॉ शमीम के इस विवादित बयान पर तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है और मुबारकपुर थाने में इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डॉ शमीम की पत्नी हबीबुन निशा इस पर निर्दलीय प्रत्याशी हैं, जबकि डॉ शमीम पहले बहुजन समाज पार्टी में थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll