Home Up News Latest And Trending Updates Over Local Body Election 2017 In UP

करणी सेना का दावा, संजय लीला भंसाली ने "पद्मावत" देखने का भेजा न्यौता

MLA ने एक रुपया भी सैलरी नहीं ली: मनीष सिसोदिया

पुंछ: पाक सीजफायर उल्लंघन के चलते बंद किए गए 120 स्कूल

बिना सबूत EC ने कैसे दिया MLAs को अयोग्य घोषित करने का सुझाव: सिसोदिया

अब CJI जस्टिस दीपक मिश्रा खुद करेंगे लोया मौत केस की सुनवाई

"वोट देंगे तो सबको एक-एक लड़की दी जाएगी"

UP | 14-Nov-2017 17:05:03 | Posted by - Admin
   
Latest and Trending Updates over Local Body Election 2017 in UP

दि राइजिंग न्‍यूज

आजमगढ़।

 

यूपी में स्‍थानीय नगर निकाय चुनाव जीतने के लिए उम्मीदवार वोटरों को तरह-तरह के प्रलोभन दे रहे हैं, लेकिन आजमगढ़ के मुबारकपुर नगर पालिका के उम्मीदवार हबीबुन निशा के पति डॉ शमीम ने तो सारी हदें ही पार दी हैं।

पत्नी के लिए प्रचार के दौरान उन्होंने कहा- लड़के वोट देते हैं तो उन्हें लड़की दिलाऊंगा। मामला संज्ञान में आने के बाद जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह ने डॉ शमीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

 

 

मुबारकपुर नगर पालिका परिषद से तीन बार से चेयरमैन रहे डॉ शमीम का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह वोट पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर रहे हैं। वीडियो में शमीम अपने आपको मुबारकपुर का सबसे बदनाम आदमी बता रहे हैं। वीडियों में लड़के, लड़की सभी दिख रहे हैं, उनके सामने कह रहे हैं कि देखिए सब साथ हैं, सबको एक-एक लड़की दी जाएगी।

 

 

इस घटना पर नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन डॉ शमीम के इस विवादित बयान पर तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला अधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है और मुबारकपुर थाने में इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डॉ शमीम की पत्नी हबीबुन निशा इस पर निर्दलीय प्रत्याशी हैं, जबकि डॉ शमीम पहले बहुजन समाज पार्टी में थे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news