Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

अमेठी।

 

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के अमेठी दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। इसी उत्साह में आज ही उन्होंने पोस्टर्स में राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दर्शाया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन पोस्टर्स में दस सिर वाले रावण के रूप में हैं।

 

 

राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं और इसीलिए लिए यहां पोस्टर वार चरम पर है। पोस्टर में लिखा है कि राहुल गांधी के रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राहुल के अभूतपूर्व स्वागत की तमाम तैयारियां पूरी कर ली हैं। सूत्रों के मुताबिक पोस्टर गौरीगंज के युवा नेता अभय शुक्ला उर्फ रिज्जू ने लगावाया है। इसमें उनकी भी तस्वीर है।

 

पोस्टर में धनुष-बाण लिए राहुल गांधी दिख रहे हैं। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी दस सिर के साथ रावण के रूप में दिख रहे हैं। पोस्टर में लिखा गया है कि राहुल रूप में भगवान राम का अवतार 2019 में आएगा, “राहुल राज-रामराज।”

 

 

दो दिवसीय दौरे पर राहुल गांधी 15 और 16 जनवरी को अमेठी में रहेंगे। इस दौरान वह कई जगह पर मकर संक्रांति के भोज में भी शिरकत करेंगे। राहुल के दौरे को लेकर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष योगेंद मिश्रा ने कहा कि हमारे सांसद अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अमेठी आ रहे हैं। उनके विशेष स्वागत के लिए हमने पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि लोगों में राहुल के दौरे को लेकर काफी उत्साह है।

जिला अध्‍यक्ष ने कहा कि राहुल के स्वागत में किसान, युवा, महिलाएं भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगी। राहुल गांधी 15 जनवरी को सलोन और अमेठी विधानसभा जाएंगे। इसके बाद 16 को गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई विधानसभा क्षेत्र में जाएंगे। इस दौरान राहुल जगह-जगह लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll