These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्‍यूज

मुजफ्फरनगर।

 

दिल्ली व बुलंदशहर के बाद अब मुजफ्फरनगर में भी कावड़ियों ने काफी तोड़फोड़ की है। इनके उग्र होने से लोग काफी भयभीत हैं। दो दिनों में शिव भक्त कांवड़ियों के दिल्ली व बुलंदशहर में उत्पात के बाद आज मुजफ्फरनगर में उनके बवाल से लोगों में दहशत है।

मुजफ्फरनगर में भी कांवड़ियों की भीड़ ने एक कार की तोड़-फोड़ कर की और उदंडता का परिचय दिया। कार की हल्की सी टक्कर के बाद कांवड़ियों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया। उन्होंने कार को घेर लिया और फिर कार के सारे शीशे तोड़ डाले।

कार सवारों को आईं चोटें

कावड़ियों के सड़क पर विचरण के दौरान एक कार की हल्की टक्कर शिवभक्तों को लग गई। जिसके बाद इन्‍होंने कार को घेर लिया और फिर उसके साथ तोड़-फोड़ करना शुरू कर दिया। इससे कार में मौजूद लोगों को मामूली चोट आईं हैं।

कांवड़िये कार को आगे बढ़ने से रोकते रहे। कार के अंदर कुछ बच्चे भी मौजूद थे, जो इस पूरी घटना के बाद काफी सहमे हुए हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे कार पर कांवड़ियों की भीड़ टूट पड़ती है और कार को आगे बढ़ने से रोकती है और उसके शीशे तोड़ती है। कार पर एक तिरंगा झंडा भी दिखाई दे रहा है।

 

 

दिल्‍ली घटना में एक कांवरिया गिरफ्तार

बुलंदशहर में कांवड़ियों ने पुलिस की गाड़ी को ही चकनाचूर कर दिया और पुलिस चुपचाप देखती रही। इससे पहले दिल्ली के मोती नगर में एक गाड़ी से तोड़फोड़ के आरोप में पुलिस ने एक कांवड़िए को गिरफ्तार किया है।

किसी को भी बख्‍शा नहीं जाएगा

कांवड़ियों की हिंसक वारदात पर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि जो तीर्थयात्रा पर जाता है, भक्ति में लीन होता है और कभी हिंसा नहीं कर सकता। लेकिन यदि कोई असामाजिक तत्व उनमें शामिल हो गए हैं, तो हम कड़ी कार्रवाई करेंगे। किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा, चाहे वह कोई भी हो।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement