Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

जौनपुर।

 

आज रायबरेली हाईवे पर मैजिक की चपेट में आने से एक कांवरियां की मौत हो गई, जिसके बाद उसके साथियों ने जमकर बवाल किया। सतरहिया पुलिस चौकी के पास हुए हादसे के बाद घायल कांवरिया को जौनपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मौत की खबर लगते ही अन्य कांवरियों ने विरोध प्रर्दशन शुरू कर दिया।

घटनास्थल सतहरिया पुलिस चौकी पर जमा होकर मार्ग को जाम कर दिया। घटना बुधवार सुबह करीब तीन बजे की है। इलाहाबाद से गंगाजल लेकर कावरियों का एक समूह महादेव मंदिर डियांवा मछलीशहर जा रहा था। सतहरिया पुलिस चौकी के पास जौनपुर से लखनऊ की ओर जा रही तेज रफ्तार मैजिक की चपेट में आने से नीरज दूबे (30) निवासी बेलासिन मछलीशहर गंभीर रूप से घायल हो गया।

कांवरियों ने किया चक्‍काजाम

घायल नीरज को प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र मुंगराबादशाहपुर मे भर्ती कराया गया। वहां से बेहतर उपचार के लिए जौनपुर ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर लगते ही कांवरियों ने उग्र रूप धारण कर लिया।  जौनपुर डिपो व कैंट डिपो की एसी जनरथ बसों में तोड़फोड़ करते हुए सतहरिया मे चक्काजाम कर दिया।

तोड़फोड़ व चक्काजाम की सूचना पर मछलीशहर के सीओ व व एसडीएम घटना स्थल पर पंहुचे। किसी तरह समझा-बुझाकर चक्काजाम समाप्त कराया, लेकिन थोड़ी देर बाद ही कांवरियों के समूह ने पवांरा बाजार में चक्काजाम कर दिया।

फिर यहां भी पुलिस पहुंची और जाम खत्म कराया। फिलहाल, पुलिस की भारी फोर्स पवांरा-सतहरिया व मुंगराबादशाहपुर मे तैनात कर दी गई है। कावरियों मे आक्रोश बना हुआ है। मैजिक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll