Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्‍यूज

सुल्‍तानपुर।

 

तीन तलाक को लोकसभा में केंद्र सरकार पास कराने में सफल रही है लेकिन राज्यसभा में विपक्ष का साथ नहीं मिलने से बिल अटक गया। इस बीच एक ऐसा मामला आया है जिससे फिर “तीन तलाक” के अस्तित्व को लेकर सवाल उठ रहा है। एक शख्स ने विदेश से फोन पर SMS कर अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया है।

 

 

 

मामला प्रदेश के सुल्तानपुर का है। मोहम्मद मोईन की पुत्री रूबी उर्फ रुबीना का कहना है कि सऊदी अरब से उनके पति हफीज ने फोन पर मैसेज कर उन्हें तीन तलाक दे दिया है। रूबी ने बकायद हफीज के भेजे टैक्स्ट मैसेज को भी सार्वजनिक किया है। जिसमें हफीज ने तीन बार रूबी के लिए तलाक, तलाक, तलाक शब्द का इस्तेमाल किया है। तलाक देने वाला हफीज उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के नंदौली का रहने वाला है।

 

 

रूबी ने अपने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया है। रूबी का कहना है कि उनके ससुराल वाले ने शादी के बाद कार की मांग को लेकर उन्हें प्रताड़ित करने लगे। हफीज का भी व्यवहार सही नहीं था। मैसेज पर तलाक की खबर पढ़ रूबी अंदर से टूट गई हैं, उनका कहना है कि वो अपने चार साल के बेटे के साथ अब कहां जाएंगी।

 

 

वहीं रूबी के पिता ने बताया कि बेटी की शादी के दो साल तक तो सब कुछ ठीक था, लेकिन फिर ससुरालवाले उसे परेशान करने लगे। कुछ दिनों बाद ससुराल वालों ने रूबी को घर से निकाल दिया। फिलहाल वो मायके में रह रही हैं। रुबीना के परिवार वालों ने कई बार प्रयास किया लेकिन ससुराल वाले उसे नहीं ले गए। इसी बीच रुबीना का शौहर सऊदी अरब चला गया। वहां से वह फोन से रुबीना से बातचीत करता रहा, लेकिन अब उसके पति ने एसएमएस के जरिये उसे तलाक दे दिया। हमने पुलिस को सूचना नहीं दी है और अब हमारे लिए तलाक का काम पूरा हो चुका है।

 

 

रुबीना का निकाह 17 मई 2012 को हफीज से हुआ था। अभी इन दोनों का बेटा चार साल का हो गया। मायके में रहते हुए रुबीना ने बेटे की पढ़ाई के लिए हफीज से आर्थिक मदद मांगी तो उसने फोन पर मैसेज के जरिये तलाक दे दिया। ये मैसेज 18 दिसंबर 2017 को रूबी को मिला।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll