Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

मुजफ्फरनगर।

 

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव नरा में शनिवार देर रात्रि करीब 12 बजे मकान की छत गिर गई। अनिल का परिवार मकान में सो रहा। छत गिरने से पूरा परिवार मलबे में दब गया। धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी मदद के लिए दौड़े और मलबे में दबे लोगों को निकालने का प्रयास किया।

 

जानकारी के मुताबिक इस हादसे में अनिल की पत्नी ललिता (28) और उसके मासूम बेटे गगन (4) की मौत हो गई। परिवार का मुखिया अनिल प्रजापति (30) और दो बेटियां राखी (6) पूर्णिमा (3) गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को मुजफ्फरनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय गया है। 

इसके अतिरिक्त गांव सिखेड़ा क्षेत्र में बारिश से दो मकानों की छत गिर गई। गनीमत यह रही कि यहां किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। गांव बेहड़ा आस्सा के बिजा पुत्र आशाराम का कच्चा मकान की छत शनिवार को दोपहर भरभराकर गिर गई। गांव दाहखेड़ी में राजक पुत्र हबीब के मकान की छत गिर गई। मकान की छत गिरने से गेहूं सहित कीमती सामान मलबे में दब गया।

 

मकान गिरने से किशोरी सहित दो की मौत

बीते दो दिन में बरसात से जिले में मरने वालों की संख्या पांच गई है। जिले में बारिश के कारण 40 से अधिक मकान गिर गए। चरथावल के गांव कुल्हेड़ी इरशाद का कच्चा मकान गिर गया, जिसमें दबने से उसकी 12 साल की बेटी मिस्बाह की मौत हो गई, जबकि पांच बच्चों समेत सात परिजन घायल हो गए। छपार क्षेत्र के गांव खुड्डा में नफीस का मकान गिरने से उसकी मां नईसा की मौत हो गई, जबकि पत्नी फरीदा और दो बेटी चांदनी व साहिबा घायल हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement